Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Zim: जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में टीम इंडिया ने मनाया जश्न, काला चश्मा पर डांस मूव्स से छा गए ईशान किशन

Team India Dance Video: भारत और जिम्बाब्वे (Ind Vs Zim) के बीच तीसरे वनडे में जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज पर क्लीन स्वीप कर लिया है. जीत के बाद टीम इंडिया ने ड्रेसिंग रूम में जमकर जश्न मनाया है. शिखर धवन और बाकी खिलाड़ियों ने फिल्मी गानों पर खूब ठुमके लगाए और इसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

Ind Vs Zim: जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में टीम इंडिया ने मनाया जश्न, काला चश्मा पर डांस मूव्स से छा गए ईशान किशन

Ind Vs Zim Team India Clean Sweep

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम जिम्बाब्वे सीरीज (Ind Vs Zim) में क्लीन स्वीप के बाद टीम इंडिया ने ड्रेसिंग रूम में जमकर जश्न मनाया है. जीत के बाद सभी खिलाड़ियों ने मौज मस्ती की और फिल्मी गानों पर डांस किया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. सीरीज के हीरो शुभमन गिल रहे और उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुना गया है. गिल ने भी साथी खिलाड़ियों के साथ वीडियो में डांस किया है. टीम का यह डांस वीडियो सीरीज में उप-कप्तान रहे शिखर धवन ने शेयर किया है. 

Shikhar Dhawan ने शेयर किया वीडियो 
शिखर धवन टीम इंडिया के सबसे कूल और मस्ती करने वाले प्लेयर हैं. गब्बर ने क्लीन स्वीप के बाद टीम इंडिया का यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सभी खिलाड़ी झूम-झूमकर तेनू काला चश्मा जचदा वे पर डांस करते दिख रहे हैं. केएल राहुल और धवन कैमरे का शटर हटाते हैं और बाकी खिलाड़ी डांस करते दिखते हैं. 

इस डांस वीडियो में सबसे ज्यादा टॉकिंग पॉइंट ईशान किशन रहे हैं. ईशान ने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए हैं. वीडियो देखकर समझ आ रहा है कि क्लीन स्वीप के बाद पूरी टीम मस्ती के मूड में थी और सबने जमकर नाच-गाना किया है. देर तक टीम की सेलिब्रेशन पार्टी चली है.

यह भी पढे़ं: यूपी ओलंपिक संघ सचिव आनंदेश्वर पांडेय बुरे फंसे, कई महिलाओं के साथ तस्वीरें वायरल

ब्रायन लारा ने भी वीडियो पर किया कमेंट
कुछ दिन पहले ही ब्रायन लारा वेस्टइंडीज में भारतीय टीम से मिलने आए थे. उन्होंने कोच राहुल द्रविड़ समेत बाकी खिलाड़ियों से मुलाकात की थी. शिखर धवन के वीडियो पर भी उन्होंने कमेंट किया है. कैरेबियाई दिग्गज ने पूरी टीम को जीत के लिए बधाई भी दी है. 

उन्होंने कहा कि मुझे याद कि कुछ दिन पहले भी इसी तरह से टीम ने पूरी रात डांस किया था. लारा वेस्टइंडीज दौरे में टीम इंडिया की जीत के बाद रात भर की गई पार्टी का जिक्र कर रहे थे. जिम्बाब्वे से पहले भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को उसी के घर में वनडे और टी20 में मात दी थी. 

यह भी पढे़ं: भारतीय गेंदबाजों की धुनाई करने वाले सिकंदर रजा का है सानिया मिर्जा से कनेक्शन, जानते हैं आप?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement