Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs Sri Lanka Pitch Report: भारत के लिए करो या मरो मुकाबला, जानें दुबई की पिच गेंदबाज या बल्लेबाज किसका देगी साथ

India vs Sri Lanka Pitch Report: आईसीसी विमेंट टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और श्रीलंका के बीच बुधवार को दुबई में मैच खेला जाने वाला है.

Latest News
India vs Sri Lanka Pitch Report: भारत के लिए करो या मरो मुकाबला, जानें दुबई की पिच गेंदबाज या बल्लेबाज किसका देगी साथ

India vs Sri Lanka Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईसीसी विमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और श्रीलंका के बीच बुधवार 9 अक्टूबर को दुबई में मुकाबला खेला जाएगा. हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम इंडिया के लिए श्रीलंका के खिलाफ करो या मरो मुकाबला होने वाला है. क्योंकि टीम ने अपने पिछले 2 मैचों में से सिर्फ एक जीत हासिल की है. टीम को पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ 58 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि उसके बाद पाकिस्तान को टीम ने शिकस्त दी थी. वहीं अब टीम को श्रीलंका के खिलाफ हर हाल में जीत चाहिए होगी. आइए जानते हैं कि दुबई की पिच गेंदबाज या बल्लेबाज किसका साथ देती है. 

आईसीसी विमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया की सेमीफाइनल में पहुंचने की राह काफी मुश्किले लग रही है. टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ 58 रनों से हार काफी भारी पढ़ रही है. क्योंकि टीम नेट रन रेट काफी खराब हो गया है. पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद भी टीम के नेट रन रेट में ज्यादा सुधार नहीं है. ऐसे में अब टीम को श्रीलंका को एकतरफा हार देनी होगी. जिससे टीम का नेट रन रेट बेहतर हो जाएगा. 

कैसी है दुबई की पिच

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों का ही साथ देती है. भारत ने इस मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेला था, जो काफी लो स्कोरिंग मुकाबला हुआ था. वहीं इस पिच पर पहले खेलने वाली टीम का औसत स्कोर 141 रनों का है. जबकि दूसरी पारी का औसत स्कोर 125 रनों का है. इस मैदान पर लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल होता है. ऐसे में दोनों कप्तान टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला ले सकते हैं. वहीं इस पिच पर स्पिनर्स कारगर साबित हो सकते हैं. 

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया और श्रीलंका

टीम इंडिया- हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उप कप्तान), जेमिमा रोड्रिग्स, ऋचा घोष (विकेटकीपर), शैफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा,पूजा वस्त्राकर, अरुंधति रेड्डी,  रेणुका सिंह ठाकुर, राधा यादव, श्रेयंका पाटिल, सजना सजीवन और यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), दयालन हेमलता, आशा सोभना.

श्रीलंका- चमारी अट्टापट्टू (कप्तान), विश्मी गुनारत्ने, अनुष्का संजीवनी (विकेटकीपर), सच्चिनी निसांला, सुंगधिका कुमारी, हर्षिता समरविक्रमा, हसिनी परेरा, कविशा दिलहारी, निलकशी डी सिल्वा, इनोशी प्रियदर्शनी और उद्देशिका प्रबोधनी.


यह भी पढ़ें- दिल्ली में गेंदबाज या बल्लेबाज किसका होगा बोलबाला, जानें कैसी है अरुण जेटली की पिच


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement