Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kuldeep Yadav: मैंने अपने परिवार से किसी को खो दिया है.. ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर छलका कुलदीप यादव का दर्द

Kuldeep Yadav on Shane Warne: कुलदीप यादव इस समय ऑस्ट्रेलिया में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं. इस दौरान कुलदीप मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड भी घूमने गए, जहां वह शेन वॉर्न की प्रतिमा देखकर भावुक हो गए.

Latest News
Kuldeep Yadav: मैंने अपने परिवार से किसी को खो दिया है.. ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर छलका कुलदीप यादव का दर्द

कुलदीप यादव दिवंगत शेन वॉर्न को अपना आदर्श मानते थे.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय खिलाड़ी इस समय लंबे ब्रेक पर हैं. टीम इंडिया सितंबर में अपनी अगली सीरीज खेलेगी. इससे पहले खिलाड़ी अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं. क्रिकेट से मिले ब्रेक के बीच कुलदीप यादव अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया घूमने गए हैं. इस दौरान उन्होंने अपने आदर्श दिवंगत शेन वॉर्न के घरेलू मैदान मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) का दौरा किया. एमसीजी के बाहर शेन वॉर्न की प्रतिमा देख कुलदीप भावुक हो गए. उन्होंने वॉर्न की प्रतिमा के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं.

कुलदीप यादव ने शेन वॉर्न को याद करते हुए खुलासा किया है कि दो साल पहले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के निधन से उन्हें लगा कि जैसे उन्होंने अपने परिवार का कोई सदस्य खो दिया क्योंकि उनका हमेशा मानना ​​था कि उनके बीच एक मजबूत रिश्ता था.

कुलदीप ने कहा, "शेन वार्न मेरे आदर्श थे और मेरा उनके साथ बहुत गहरा रिश्ता था. जब भी मैं वार्न के बारे में सोचता हूं तो मैं भावुक हो जाता हूं. ऐसा लगता है जैसे मैंने अपने परिवार से किसी सदस्य को खो दिया है."

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न का निधन साल 2022 में हो गया था. थाईलैंड में छुट्टियां मनाने के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. वॉर्न दुनिया के सबसे सफल स्पिनर्स में से एक थे. उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1000 से ज्यादा विकेट चटकाए थे.

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का इंतजार

भारत इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा, जहां दोनों टीमों के बीच 5 टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जाएगी. कुलदीप ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मैं बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का इंतजार कर रहा हूं और हम इस साल ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच शानदार क्रिकेट प्रतियोगिता की उम्मीद कर रहे हैं." 

उन्होंने आगे कहा, "दुनिया भर के भारतीय क्रिकेट फैंस हमेशा टीम का समर्थन करते हैं और मुझे विश्वास है कि वे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी विशेष कर बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच के लिए बड़ी संख्या में यहां आएंगे." बॉक्सिंग-डे टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement