Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: 'Shubman Gill को कोई नहीं हटा सकता' टीम इंडिया में चलती थी जिसकी 'दादागिरी' उसने कही बड़ी बात

Shubman Gill India vs Australia 2023: टीम इंडिया की नई रन मशीन के रूप में पहचाने जाने वाले शुभमन गिल के लिए इस दिग्गज ने कही है बड़ी बात.

IND vs AUS: 'Shubman Gill को कोई नहीं हटा सकता' टीम इंडिया में चलती थी जिसकी 'दादागिरी' उसने कही बड़ी बात

Sourav Ganguly praises Shubman Gill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया में इस समय अगर किसी खिलाड़ी की चर्चा विराट कोहली से भी ज्यादा हो रही है तो वो है युवा खिलाड़ी शुभमन गिल. गिल बेहतरीन फॉर्म में चल रहे और इस समय उन्हें नजरअंदाज किया ही नहीं जा सकता. वनडे में दोहरा शतक और अब टेस्ट में भी शतक जड़ने वाले गिल ने टीम इंडिया में एक तरह से मानो अपनी जगह सीमेंट के जैसे पक्की कर ली है.

शुभमन गिल ने अपने खेल से दुनिया भर के क्रिकेट फैंस का दिल जीता है और अब वो सेलेक्टर्स से लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों के भी चहेते बनते दिख रहे हैं. आमतौर पर किसी भी खिलाड़ी की जल्दी तारीफ करते नजर नहीं आने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली भी गिल के फैन हो गए हैं. गांगुली, गिल से इतने ज्यादा इंप्रेस हैं कि उन्होंने टीम में गिल की पोजिशन को लेकर बड़ी बात कह दी है.

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल का 'सारा' कनेक्शन रहा है खास, सचिन और सैफ की बेटी के साथ जुड़ चुका नाम

गिल की तारीफ में क्या बोले गांगुली

रेवस्पोर्ट्ज से बातचीत के दौरान गांगुली ने गिल की खूब तारीफें की और साथ ही टीम इंडिया को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीतने की भी बधाई दी. गिल की बात पर गांगुली ने कहा, 'पिछले छह महीनों में गिल बेहतरीन रहे हैं. उसे अब और क्या करने की जरूरत है. वो अब टीम का पर्मानेंट प्लेयर है.'

ये भी पढ़ें: Shubman Gill ने अब यह बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम, सिराज को पछाड़ बन जीता अवॉर्ड 

गिल के साथ इस खिलाड़ी को भी सराहा

गांगुली ने शुभमन गिल के अलावा एक और खिलाड़ी की भी खूब तारीफ की. उनका अगला फेवरेट खिलाड़ी और कोई नहीं 'बापू' यानी अक्षर पटेल है. गांगुली ने कहा, 'अश्विन और जडेजा अच्छा कर रहे हैं. लेकिन आपको अक्षर पटेल पर भी बात करनी चाहिए. वो लोवर ऑर्डर में चुपचाप बैट और बॉल दोनों से अच्छा काम कर रहा है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement