Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ban 1st Test: भारत ए बनाम बांग्लादेश ए के बीच पहले टेस्ट में सौरभ और नवदीप ने किया 7 शिकार

India A Vs Bangladesh A 1st Test: भारत और बांग्लादेश की ए टीम के बीच पहला अनऑफिशियल टेस्ट खेला जा रहा है. पहला दिन भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा.

Ind Vs Ban 1st Test: भारत ए बनाम बांग्लादेश ए के बीच पहले टेस्ट में सौरभ और नवदीप ने किया 7 शिकार

Ind A Vs Ban A Saurabh Kumar 4 wicket

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत (ए) बनाम बांग्लादेश (A) के बीच पहले अनऑफिशियल टेस्ट में टीम इंडिया के गेंदबाजों के सामने मेजबान टीम पूरी तरह से बेबस नजर आई है. भारतीय बॉलर्स ने शानदार गेंदबाजी की और टेस्ट के पहले ही दिन बांग्लादेश की टीम को ऑलआउट करने में सफल रहे हैं. सौरभ कुमार और नवदीप सैनी के सामने बांग्लादेश के बल्लेबाजों की एक न चली और एक के बाद एक सब पवेलियन लौटते गए. सौरभ कुमार ने अपनी गेंदबाजी से टीम इंडिया को बेहद मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है. पहली पारी में मेहमान टीम 112 रनों पर ही सिमट गई. 

26 रन पर बांग्लादेश के 5 विकेट गिरे 
बांग्लादेश की टीम पर शुरुआत से ही भारतीय गेंदबाज दबाव बनाने में कामयाब रहे. दूसरे ओवर में ही पहला विकेट गिर गया और आधी टीम तो 13.1 ओवर में 26 रन पर ही पवेलियन लौट चुकी थी. एक वक्त में ऐसा लग रहा था कि मेजबान टीम 100 रन तक भी नहीं पहुंच पाएगी. हालांकि हुसैन ने पारी संभालने की कोशिश की लेकिन दूसरे छोर से उन्हें सहयोग नहीं मिला और पूरी टीम सिर्फ 112 रन ही बना सकी. 

यह भी पढे़ं: बिना मैच खेले ही हार जाएगी टीम इंडिया! जानें क्यों है भगवान भरोसे मुकाबला

सौरभ कुमार और नवदीप सैनी ने की शानदार बॉलिंग
सौरभ कुमार  ने 8 ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट लिए. अपने स्पैल में उन्होंने 3 मेडन ओवर भी फेंके और 3 गेंदबाजों को एलबीडब्ल्यू का शिकार बनाया. सौरभ को नवदीप से भी अच्छा साथ मिला और उन्होंने 10 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट लिए. पेसर मुकेश कुमार ने भी सधी हुई गेंदबाजी की और 25 रन देकर 2 बल्लेबाजों को पवेलियन पहुंचाया. अतीत सेठ एक विकेट लेने में कामयाब रहे. इस सीरीज की कप्तानी अभिमन्यु ईश्वरन कर रहे हैं. घरेलू क्रिकेट के चमकते सितारे सरफराज खान, तिलक वर्मा, यशस्वी जायसवाल भी टीम के सदस्य हैं. 

यह भी पढे़ं: कॉक्स बाजार में आमने-सामने भारत और बांग्लादेश, पहले टेस्ट में पिच करेगी खेल?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement