Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ban 2nd ODI: शिखर धवन ने हाथ नहीं पैरों से लपका कैच और फिर गब्बर स्टाइल सेलिब्रेशन, देखें वीडियो 

India Vs Bangladesh Shikhar Dhawan: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे वनडे में शिखर धवन के कैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Ind Vs Ban 2nd ODI: शिखर धवन ने हाथ नहीं पैरों से लपका कैच और फिर गब्बर स्टाइल सेलिब्रेशन, देखें वीडियो 

Ind Vs Ban 2nd ODI Shikhar Dhawan catch video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम बांग्लादेश दूसरे वनडे (Ind Vs Ban) में शिखर धवन बल्ले से तो कुछ कमाल नहीं कर पाए लेकिन एक शानदार कैच जरूर लपका है. इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल गब्बर के हाथों से यह कैच फिसल गई थी लेकिन किसी तरह से उन्होंने इसे बचा लिया और इसके लिए गजब प्रेजेंस ऑफ माइंड भी दिखाया. फैंस को गब्बर की फील्डिंग का यह अंदाज खूब पसंद आया है. यह सब कुछ 17वें ओवर में वॉशिंगटन सुंदर की गेंद पर हुआ था. 

Shikhar Dhawan Catch Video
दरअसल 17वें ओवर की आखिरी गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर की बॉल पर शाकिब अल हसन ने एक शॉट लगाया था लेकिन उसमें ताकत ज्यादा नहीं थी. गेंद बल्ले के ऊपरी किनारे से लगकर गई और मोहम्मद सिराज इसे लपकने के लिए दौड़े थे. कैच लेने के लिए स्लिप में फील्डिंग कर रहे शिखर धवन भी दौड़े और एक हाथ से कैच लेने की कोशिश की थी. हालांकि बॉल उनके हाथों से छिटक गई लेकिन उन्होंने पैरों के बीच में बॉल फंसा लिया और आखिरकार कैच लेने में कामयाब रहे. 

इस दौरान बॉलर वॉशिंगटन सुंदर काफी नर्वस लग रहे थे और ऐसा लग रहा था कि उन्होंने विकेट की उम्मीद खो दी थी. गब्बर के इस हैरतअंगेज कैच को देखकर सुंदर भी खुश हो गए और धवन ने चिर परिचित जट्ट स्टाइल में सेलिब्रेट किया. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया की मुसीबतें नहीं हो रही कम, रोहित शर्मा के साथ ये 2 खिलाड़ी चोटिल

मेहदी हसन को रोकने में नाकामयाब रहे भारतीय गेंदबाज
भारतीय गेंदबाजों ने बहुत अच्छी लय पकड़ी थी और 6 विकेट जल्दी गिर गए थे. ऐसा लग रहा था कि बांग्लादेश की टीम किसी तरह से 200 रन भी नहीं बना पाएगी. मेहदी हसन और महमुदुल्ला की जोड़ी ने बेजोड़ साझेदारी की और हसन ने तो वनडे करियर का पहला शतक भी जड़ दिया. दोनों की पार्टनरशिप की बदौलत भारतीय टीम को जीत के लिए 272 का लक्ष्य मिला है. टीम इंडिया को दूसरे ओवर में ही झटका लगा जब रोहित शर्मा चोटिल होकर मैदान से लौट गए थे. हालांकि, बैटिंग करने के लिए उन्होंने वापसी की है. 

यह भी पढ़ें: मेहदी हसन-महमदुल्ला ने रचा नया कीर्तिमान, भारत के खिलाफ बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement