Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ban 3rd ODI Free Live Streaming: तीसरा वनडे देखना है लेकिन सब्सक्रिप्शन नहीं है? यहां है काम की जानकारी

India Vs Bangladesh 3rd ODI Free Live Streaming: भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज का तीसरा वनडे शनिवार को खेला जाना है. फ्री लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल जानें.

Ind Vs Ban 3rd ODI Free Live Streaming: तीसरा वनडे देखना है लेकिन सब्सक्रिप्शन नहीं है? यहां है काम की जानकारी

Ind Vs Ban Free Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज का तीसरा वनडे (India Vs Bangladesh 3rd ODI) शनिवार को चटगांव में खेला जाना है. टीम इंडिया दोनों ही वनडे हारकर सीरीज गंवा चुकी है. तीसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा के बिना टीम उतरेगी और दीपक चाहर, कुलदीप सेन जैसे खिलाड़ियों के बिना सही प्लेइंग 11 चुनना भी एक बड़ी चुनौती है. इस मैच का लाइव प्रसारण देखना है लेकिन सब्सक्रिप्शन नहीं है तो भी परेशान न हों. आप फ्री में भी मैच का लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं, यहां सारी डिटेल मौजूद है. 

India Vs Bangladesh Free Live Streaming 
भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज के लाइव प्रसारण का अधिकार सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. सोनी के विभिन्न चैनलों पर आप मैच के लाइव प्रसारण का लुत्फ हिंदी, अंग्रेजी और कई अन्य भारतीय भाषाओं में लाइव कमेंट्री के साथ देख सकते हैं. मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग भी सोनी लिव एप्लिकेशन पर होगी. हालांकि इसके लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है. अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है और आप बिना पैसे खर्च किए मैच देखना चाहते हैं तो भी देख सकते हैं. डीडी स्पोर्ट्स पर भी मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट होगा. यहां हिंदी और अंग्रेजी कमेंट्री के साथ मुकाबले का लुत्फ ले सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: सानिया मिर्जा अब नहीं हैं पाकिस्तान की बहू, शोएब मलिक ने कर दी पुष्टि!  

टीम इंडिया के लिए सम्मान बचाने का मौका 
भारतीय टीम का प्रदर्शन इस मैच में काफी निराशाजनक रहा है. टीम इंडिया दोनों वनडे मुकाबले हारकर सीरीज गंवा चुकी है. दूसरे वनडे में अंगूठा चोटिल होने के बाद भी रोहित शर्मा ने शानदार कप्तानी पारी खेली और 51 रन बनाए लेकिन टीम 5 रन से मैच हार गई. अब भारतीय टीम के पास सम्मान बचाने का मौका है. इस मैच में टीम कप्तान रोहित शर्मा के बिना ही खेलेगी. कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल के सामने जीत के साथ सही प्लेइंग 11 लेकर उतरना भी एक बड़ी चुनौती है.   

यह भी पढ़ें: वीरेंद्र सहवाग ने जिस बॉलर को खूब रुलाया, आज उसी ने इंग्लैंड के खिलाफ ढाया कहर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement