Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: भारतीय बल्लेबाजों के पास गलती सुधारने का मौका, इस तरह होगी सीरीज में वापसी!

IND vs BAN 2nd ODI Mirpur: भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का दूसरा वनडे भी मीरपुर के शेरे-बांग्ला स्टेडियम में सुबह 11.30 बजे से खेला जाएगा.

Latest News
IND vs BAN: भारतीय बल्लेबाजों के पास गलती सुधारने का मौका, इस तरह होगी सीरीज में वापसी!

india vs bangladesh mirpur 2nd odi do or die match for team india ind vs ban rohit sharma virat kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पहले वनडे (IND vs BAN ODI) में हार झेलने के बाद भारतीय टीम (Indian Cricket Team) वापसी करने के लिए बेकरार है. टीम क मीरपुर (IND vs BAN Mirpur ODI 2022) में रविवार को खेले गए वनडे मुकाबले में एक विकेट से हार झेलनी पड़ी थी. उस मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया था और केएल राहुल (KL Rahul) की 73 रन की पारी की बदौलत टीम 186 रन के आंकड़े को छू पाई थी. हालांकि इस मैच में भी भारतीय गेंदबाजों ने टीम इंडिया की वापसी करा दी लेकिन आखिरी विकेट के लिए बांग्लादेश के बल्लेबाजों के बीच हुई 51 रन की नाबाद साझेदारी ने भारतीय फैंस को निराश कर दिया. 

जिस पिच पर बने 1768 रन, बाबर आजम ने उसे ही बताया हार की वजह

अब सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला इसी मैदान पर खेला जाएगा. ये मुकाबला भारतीय समयानुसार सुबह 11.30 बजे से खेला जाएगा. पहले मैच के बाद भारतीय बल्लेबाजों के पास अपनी गलती सुधारने का आखिरी मौका होगा. पहले वनडे में शाकिब (Shakib Al Hasan) की फिरकी में फंसने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli) समेत अन्य भारतीय बल्लेबाज उनके खिलाफ रणनीति बना सकते हैं. शाकिब भारत के खिलाफ पहली बार नहीं खेल रहे हैं. इस गेंदबाज के खिलाफ बल्लेबाजों ने रन बनाए हैं ऐसे में दूसरे वनडे में कम से कम इस गेंदबाज के खिलाफ भारतीय बल्लेबाज सावधान रहेंगे. 

वापसी का शानदार मौका

भारतीय टीम को सीरीज में वापसी करने के लिए अपनी बल्लेबाजी बेहतर करनी होगी साथ ही शुरुआत में संभलकर खेलना होगा. गेंदबाजों ने दूसरे वनडे में प्रभावित किया लेकिन आखिरी ओवर में एक बार फिर से वो संघर्ष करते नजर आए. आखिरी ओवरों में बांग्लादेश के पुछल्ले बल्लेबाजों ने ये दिखाया कि अगर आप कुछ देर पिच पर समय बिता लेते हैं तो रन बनाना आसान हो जाता है. ऐसे में भारतीय टीम के पास सीरीज में वापसी करने का शानदार मौका है.

6 दिसंबर है भारतीय टीम के लिए सबसे लकी, इन पांच स्टार्स का आज हुआ था जन्म

IND vs BAN वनडे सीरीज के लिए दोनों टीमें

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत, इशान किशन, शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर और कुलदीप सेन.

बांग्लादेश की टीम: लिटन दास (कप्तान), नजमुल हुसैन शंटो, यासिर अली, शाकिब अल हसन, महमुदुल्लाह, मेहदी हसन मिराज, अफीफ हुसैन, एबादोत हुसैन, अनमुल हक, मुश्फिकुर रहीम, नुरुल हसन, हसन महमूद , मुस्तफिजुर रहमान, नसूम अहमद और तस्कीन अहमद.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement