Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ban Playing XI: बांग्लादेश को हराने के लिए पंत-कार्तिक, अक्षर-हुड्डा... ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग 11

India vs Bangladesh Playing 11: भारत और बांग्लादेश के बीच आज अहम मुकाबला है. इस मैच में दोनों ही टीमों की प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव दिख सकते हैं.

Ind Vs Ban Playing XI: बांग्लादेश को हराने के लिए पंत-कार्तिक, अक्षर-हुड्डा... ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग 11

Ind VS ban playing xi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और बांग्लादेश (Ind Vs Ban) के बीच बुधवार को वर्ल्ड कप 2022 का सुपर-12 मैच खेला जाना है. इस मैच में जीत-हार का असर सेमीफाइनल के गणित को प्रभावित करेगा. टीम इंडिया की कोशिश बड़ी जीत के साथ आसानी से सेमीफाइनल का टिकट पाने की है. साउथ अफ्रीका के साथ मैच के दौरान दिनेश कार्तिक को चोट लग गई थी. उनके खेलने को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. दोनों ही देशों के प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव हो सकते हैं. 

युजवेंद्र चहल और ऋषभ पंत को मिलेगा मौका? 
बांग्लादेश के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद की जा रही है. माना जा रहा है कि इस पिच पर स्पिन में थोड़ी मदद होती है इसलिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शून्य पर आउट होने वाले दीपक हुड्डा को बाहर बिठाया जा सकता है. उनकी जगह पर स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल वापसी कर सकते हैं. दिनेश कार्तिक पूरी तरह से फिट हैं या नहीं इसे लेकर अब तक कुछ स्पष्ट नहीं है. हो सकता है कि उनकी जगह पर ऋषभ पंत को मौका मिले. इसके अलावा ऑफ स्पिनर आर अश्विन की जगह युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल करने के कयास लगाए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: कैच पकड़ने के बाद केन विलियमसन ने बटलर से सॉरी क्यों कहा, देखें वीडियो  

बांग्लादेश की प्लेइंग 11 में शायद न हो बदलाव 
बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की कोई संभावना नहीं है. हालांकि कि भारत को हैरान करने के लिए बांग्लादेश कुछ बदलाव कर सकता है.बांग्लादेश के कप्तान ने मैच से पहले भारत को जीत का दावेदार बताते हुए बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि हम वर्ल्ड कप जीतने नहीं आए हैं लेकिन टीम इंडिया आई है. हम भारत को अपसेट जरूर कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: एडिलेड पर आमने-सामने होंगे जिम्बाब्वे और नीदरलैंड्स, जानें पिच में क्या है खास

India vs Bangladesh Predicted Playing 11
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा/अक्षर पटेल, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक/ऋषभ पंत, आर अश्विन/युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार.

बांग्लादेश: शाकिब अल हसन (कप्तान), नजमुल शंटो, सौम्य सरकार, लिटन दास, यासिर अली, अफिफ हुसैन, नूरुल हसन, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, मोसादिक हुसैन, हसन महमूद.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement