Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs England, 3rd ODI: सीरीज़ जीतने के इरादे से मैनचेस्टर में उतरेगी Team India

तीन वनडे मैचों की सीरीज़ 1-1 से बराबरी पर है. पहले वनडे में भारत ने जीत हासिल की थी, तो दूसरे मुक़ाबले को इंग्लैंड ने जीत कर सीरीज़ बराबरी कर ली थी.

Latest News
India vs England, 3rd ODI: सीरीज़ जीतने के इरादे से मैनचेस्टर में उतरेगी Team India

भारत बनाम इंग्लैंड, तीसरा वनडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा और फाइनल वनडे मुक़ाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में 17 जुलाई को खेला जाएगा. इस मुक़ाबले में रोहित शर्मा की टीम जीत हासिल कर सीरीज़ पर कब्जा करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. ये मुक़ाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा, जिसका सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर देख सकते हैं.

दूसरे वनडे में बिखर गई थी भारतीय बल्लेबाज़ी

दूसरे वनडे में भारतीय बल्लेबाज़ बिखर गए थे और टीम को 100 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. निर्णायक मुक़ाबले में भारतीय बल्लेबाज़ उस निराशा को भूलकर मैदान पर उतरना चाहेगी. रोहित और शिखर धवन ने पहले वनडे में बल्ले की धार दिखाई थी और उम्मीद से तीसरे मुक़ाबले में भी वो उसी तरह की पारी खेलना चाहेंगे. विराट कोहली पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव होगा, तो सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत एक बड़ी पारी खेलने की उम्मीद करेंगे.

Commonwealth games 2022 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, IOA ने की घोषणा

रोहित ने कहा कि भारत को दबाव वाली मुश्किल परिस्थितियों में कुछ अलग करना होगा. लॉर्ड्स में मिली हार के बाद रोहित ने कहा था, "यह हमारे साथ कई मौकों पर हो चुका है. हमने इस विषय पर काफी चर्चा की हैं. यह 2019 विश्व कप में ही नहीं बल्कि चैंपियंस ट्रॉफी समेत कई मैचों में हो चुका है जहां हम दबाव में थे. हमने विकेट गंवाए और हम 20 पर तीन या 40 पर चार की स्थिति में थे." रोहित चाहते हैं कि खिलाड़ी अपनी मानसिकता बदलें और सकारात्मक होकर मैच खेलें.

Kapil Dev ने Virat Kohli को बताया महान खिलाड़ी, कहा आत्मविश्वास हासिल करने की जरूरत

गेंदबाज़ी में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की धार इंग्लैंड के बल्लेबाज़ों के लिए समस्या बनी हुई है. युजवेंद्र चहल ने दूसरे वनडे में विकेटों का चौका लगाया था. मैनचेस्टर की पिच स्पिन गेंदबाज़ों के लिए मददगार मानी जाती है ऐसे में चहल उसी फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे.  भारतीय टीम ने अपने पिछले पांच में से 4 वनडे में जीत हासिल की है. जबकी इंग्लैंड ने भी 5 में से 4 मैच जीते हैं. यहां पिछले 9 में से 8 टीमों ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मैच जीतने में सफल रही हैं.

मैनचेस्टर वनडे के लिए ये है संभावित प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्णा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement