Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Ire T20 2023: क्या बारिश फिर डालेगी भारत बनाम आयरलैंड मैच में खलल, जानें कैसा रहेगा मौसम

Ind vs Ire 2023: आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम 7:30 बजे खेलेगी.

Ind vs Ire T20 2023: क्या बारिश फिर डालेगी भारत बनाम आयरलैंड मैच में खलल, जानें कैसा रहेगा मौसम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच भारत ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत जीत लिया था. इस मैच में जसप्रीत बुमराह ने शानदार वापसी की थी, और टीम में वापसी करते ही आयरलैंड के खिलाफ विकेटों की झड़ी लगा दी. ऐसे में आज भारतीय टीम दूसरा मैच डबलिन के  मालाहाइड क्रिकेट ग्राउंड पर खेलेगी. बुमराह ब्रिगेड इस मैच में जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी.

गौरतलब है कि भारत आयरलैंड सीरीज का पहला मैच भी इसी मालाहाइड क्रिकेट ग्राउंड पर हुआ था. बारिश के चलते यह मैच पूरा ही नहीं हो पाया था और भारत डकवर्थ लुईस मेथड के चलते 2 रन से मैच जीत गया था. ऐसे में फैंस के मन में शंका है क्या आज का मैच भी बारिश की भेंट चढ़ जाएगा, या उन्हें पूरा मैच धमाकेदार तरीके से देखने को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें- भारत के पैसों से चल रहा Pakistan का क्रिकेट, BCCI की बंपर कमाई की दुआ क्यों मांग रहे शोएब अख्तर?

क्या है मौसम का पूर्वानुमान

डबलिन के मौसम के पूर्वानुमान के मुताबिक यहां आज भी बारिश हो सकती है. स्थानीय समय के मुताबिक यह मैच तीन बजे शुरू होगा, जबकि 3 बजे करीब 30 प्रतिशत बारिश की संभावना है. इसके अलावा शाम को भी 20 फीसदी बारिश होने का अनुमान है. हालांकि, 5 बजे के बाद मौसम साफ रहने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें- संन्यास से वापस आए Ben Stokes तो वर्ल्ड कप से कटा इस खिलाड़ी का पत्ता

क्या है दोनों टीमों के स्क्वॉड?

भारत: जसप्रीत बुमराह (C), ऋतुराज गायकवाड़ (VC), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (WC), जितेश शर्मा (WC), शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, आवेश खान, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर,

आयरलैंड: पॉल स्टर्लिंग (C), एंड्रयू बालबर्नी, रॉस एडेयर, हैरी टेक्टर, गैरेथ डेलानी, कर्टिस कैंफर, जोशुआ लिटिल, बैरी मैकार्थी, थियो वैन वोर्कॉम, बेंजामिन व्हाइट, क्रेग यंग, जॉर्ज डॉकरेल, फियोन हैंड, लोर्कन टकर (WC), मार्क एडेयर.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement