Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs IRE: दीपक हुड्डा ने T-20 में लगाया अपना पहला शतक, भारत ने खड़ा किया 227 रनों का पहाड़

India vs Ireland 2nd T20: ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने भारत और आयरलैंड के बीच खेले गए दूसरे और आखिरी टी-20 मैच में अपना पहला शतक लगाकर भारत को 200 के पार पहुंचा दिया.

IND vs IRE: दीपक हुड्डा ने T-20 में लगाया अपना पहला शतक, भारत ने खड़ा किया 227 रनों का पहाड़

दीपक हुड्डा ने लगाया शानदार शतक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और आयरलैंड (India vs Ireland) के बीच खेले जा रहे दूसरे T-20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 200 का आंकड़ा पार कर लिया है. ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के पहले टी-20 शतक की बदौलत भारत ने 20 ओवरों में सात विकेट गंवाकर कुल 200 रन बना लिए हैं. दीपक हुड्डा को विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन का बखूबी साथ मिला और दोनों बल्लेबाजों ने आयरलैंड के गेंदबाजों की खूब खबर ली.

कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. ओपनिंग करने उतरे इशान किशन 5 गेंद पर सिर्फ़ तीन रन बनाकर आउट हो गए. उसके बाद संजू सैमसन और दीपक हुड्डा की जोड़ी ने 176 रनों की शानदारी साझेदारी की. संजू सैमसन ने 42 गेंदों पर 9 चौके और चार छक्कों की मदद से कुल 77 रन बनाए.

यह भी पढ़ें- विराट कोहली को प्रपोज कर चुकी क्रिकेटर के साथ लंच पर गए सचिन तेंदुलकर के लाडले

क्लीन स्वीप की ओर बढ़ी टीम इंडिया
आपको बता दें कि भारत और आयरलैंड के बीच दो टी-20 मैच की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के पहले मैच में भारत ने आयरलैंड को सात विकेट से हराकर आसान जीत हासिल की थी. इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया है और हार्दिक पंड्या की कप्तानी में युवा टीम भेजी गई है.

यह भी पढ़ें- कोविड पॉजिटिव रोहित शर्मा की थम्सअप सेल्फी, क्या ठीक हो गए हैं हिटमैन?

अपना पांचवां टी-20 मैच खेल रहे दीपक हुड्डा तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे. बल्लेबाजी में मिले इस प्रमोशन का असर उनकी बल्लेबाजी में भी दिखा. 8 चौके और 6 छक्के की बदौलत दीपक हुड्डा ने सिर्फ 55 गेंदों में अपना शतक पूरा कर दिया और भारत को बेहद आसानी से 200 के पार पहुंचा दिया. दीपक हुड्डा 57 गेंदों पर 104 रन बनाकर आउट हुए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement