Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India Vs New Zealand: संजू सैमसन को तीसरे वनडे में मौका नहीं मिलने पर शशि थरूर को आया गुस्सा, पंत को बताया सुपरफ्लॉप

Shashi Tharoor On Sanju Samson: संजू सैमसन को तीसरे वनडे में भी मौका नहीं मिलने पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने नाराजगी जाहिर की है.

India Vs New Zealand: संजू सैमसन को तीसरे वनडे में मौका नहीं मिलने पर शशि थरूर को आया गुस्सा, पंत को बताया सुपरफ्लॉप

Shashi Tharoor On Sanju Samson Ind Vs NZ Playing xi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand ODI) तीसरे वनडे में भी संजू सैमसन को प्लेइंग 11 में मौका नहीं मिला है. इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए हैं. संजू को मौका नहीं दिए जाने पर पहले भी कई क्रिकेट एक्सपर्ट सवाल उठा चुके हैं. अब कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अपने प्रदेश के खिलाड़ी को मौके नहीं मिलने पर निराशा जाहिर करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने ऋषभ पंत के प्रदर्शन पर भी सवाल उठाया है. 

Sanju Samson को नहीं खिलाने पर थरूर ने दागे सवाल 
संजू सैसमन को वर्ल्ड कप 2022 के लिए नहीं चुना गया था और तब भी सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ था. अब तीसरे वनडे में प्लेइंग 11 में शामिल नहीं करने पर तिरुअनंतपुरम से सांसद शशि थरूर ने निराशा जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट किया, 'वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है, पंत ने नंबर 4 पर उपयोगी पारियां खेली हैं. वह अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन पिछली 11 में से 10 पारियों में फेल साबित हुए हैं. सैमसन का वनडे में औसत 66 का है. पिछले 5 मैच में रन बनाए हैं और फिर भी बेंच पर हैं. जाइए और आंकड़े देखिए.'

पंत को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में एक भी मैच में मौका नहीं मिला था लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में वह प्लेइंग 11 में थे. उन्होंने उस मैच में 38 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली थी. ऋषभ पंत को टी20 और वनडे दोनों में ही लगातार मौके मिल रहे हैं लेकिन वह सफल नहीं रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 219 पर ऑल आउट हुई टीम इंडिया, वाशिंगटन सुंदर और श्रेयस अय्यर ने बचाई लाज

दमदार औसत, अच्छा प्रदर्शन लेकिन लगातार हो रही अनदेखी 
संजू सैमसन उन खिलाड़ियों में से हैं जिन्हें लगातार मौके नहीं मिले हैं. उन्होंने अब तक टीम इंडिया के लिए 11 मैचों की 10 पारियों में 66.00 की औसत के साथ 330 रन बनाए हैं. इसमें 2 अर्धशतक शामिल हैं और उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 86 रन का रहा है. यह छोटे से करियर के लिहाज से प्रभावी आंकड़े हैं लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें लगातार मौके नहीं मिल रहे हैं. पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी कहा है कि सैमसन को कम से कम 10 मैच लगातार खेलने के लिए मिलना चाहिए.

यह भी पढ़ेंनसीम शाह ने खोली अपनी इंग्लिश की पोल, वीडियो देख आप भी मासूमियत के हो जाएंगे फैन 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement