Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ T20I Series: क्या आप भी DD Sports पर नहीं देख पा रहे हैं लाइव मैच? तो अपनाएं ये तरीका

IND vs NZ live on DD Sports: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही T20 सीरीज का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर हो रहा है, जानें कैसे देखें Live Match.

Latest News
IND vs NZ T20I Series: क्या आप भी DD Sports पर नहीं देख पा रहे हैं लाइव मैच? तो अपनाएं ये तरीका

Photo Credit: DD Sports IND vs NZ t20 Series 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया लेकिन दूसरे टी20 मुकाबले में सूर्या का शानदार शतक और भारतीय गेंदबाजों की कहर, ज्यादातर भारतीयों ने मिस कर दिया. भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है, जिसके बाद 3 वनडे मैच भी खेले जाएंगे. इस सभी मुकाबलों का प्रसारण अधिकार प्रसार भारती के पास है. जबकि लाइव स्ट्रीमिंग का राइट Amazon Prime ने हासिल किया है. प्रसार भारती के स्पोर्ट्स चैनल DD Sports पर इस मैच को सीधा प्रसारित किया जा रहा है लेकिन कई फैंस डीडी स्पोर्ट्स पर Live Match नहीं देख पा रहे हैं. 

कोहली के वीडियो गेम वाले कमेंट पर आया सूर्या का जवाब, कहा- उसको तो मैं...  

DD Sports पर क्यों नहीं देख पा रहे Live Cricket Match

भारतीय क्रिकेट टीम के सभी सीमित ओवर के क्रिकेट मैचों को दूरदर्शन के चैनल पर प्रसारित किया जाता था. हालांकि पिछले कुछ सालों से DD National के बजाय DD Sports पर लाइव मैच को प्रसारित किया जाने लगा. जिसके बाद डीडी स्पोर्ट्स का एक और चैनल लॉन्च हुआ. DD Sports 2.0 सिर्फ पेड डीटीएच प्लेटफॉर्स पर मिलेगा, जबकि DD Sports सिर्फ फ्री डिश पर मिलेगा. आपको बता दें कि फ्री डिश लगाने के लिए आपको सिर्फ एक बार कुछ राशि चुकानी होती है उसके बाद से कोई चार्ज नहीं देना होता है. 

Kohli भी नहीं देख पाए Surya की बैटिंग तो फैंस ने कहा- क्यों नहीं लिया मंथली पैकेज   

DD Sports पर कैसे देखें IND vs NZ live Match

IND vs NZ लाइव स्ट्रीमिंग को आप कहीं भी Amazon Prime पर देख सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपको प्राइम का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. अगर आप DD Sports पर लाइव मैच देखना चाहते हैं तो आपको फ्री डीटीएच सर्विस लेनी होगी. Doordarshan की फ्री DTH Service के लिए आपको कोई मंथली चार्ज नहीं देना होता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement