Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak Asia Cup: भारत-पाक मैच को लेकर फेक न्यूज फैलाने पर भड़का पाकिस्तानी प्लेयर, Elon Musk से कर डाली ये मांग

India vs Pakistan Asia Cup 2023: भारत पाकिस्तान मैच को लेकर अनकहा बयान चलाने पर पाकिस्तानी प्लेयर ने गुस्सा जाहिर किया है.

Ind vs Pak Asia Cup: भारत-पाक मैच को लेकर फेक न्यूज फैलाने पर भड़का पाकिस्तानी प्लेयर, Elon Musk से कर डाली ये मांग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत पाकिस्तान मैच हमेशा ही दो देशों के बीच किसी महायुद्ध की तरह होता है. ऐसे में इन मैचों को लेकर खूब दुष्प्रचार भी खूब होता है जिससे मैच में खटास और ज्यादा बढ़ जाए. सोशल मीडिया पर इस मैच को लेकर हाइप बनने लगी है लेकिन इस बीच एक पोस्ट को देखकर पाकिस्तानी टीम के विस्फोटक बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद भड़क गए हैं. उन्होंने X के सीईओ एलन मस्क से पोस्ट करने वाले यूजर के अकाउंट को बैन करने की मांग कर डाली. 

दरअसल, पाकिस्तानी के तूफानी बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद एक X यूजर पर भड़क कए. उन्होंने भारत के खिलाफ अपने एक फेक बयान के वायरल होने को लेकर रोष जाहिर किया और एलन मस्क से इस शख्स को बैन करने की मांग कर डाली, जिससे यह और फेक न्यूज न फैला सकें. 

यह भी पढ़ें- आयरलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरते ही ये रिकॉर्ड बना देंगे जसप्रीत बुमराह, टी20 में रचेंगे इतिहास  

इफ्तिखार के नाम पर फैलाई फेक न्यूज

बता दें कि ट्विटर पर खुद को न्यूज रिपोर्टर बताने वाले एक यूजर ने इफ्तिखार अहमद के नाम से फर्जी बयान चला दिया. उसने लिखा कि इफ्तिखार अहमद ने भारतीय टीम को लेकर बयान दिया कि उन्हें भारत के खिलाफ खेलते हुए ऐसा लगता जैसे वह गली में बच्चों के साथ खेल रहे हैं. इफ्तिखार का कहना है कि उन्होंने ऐसा कोई बयान कभी दिया ही नहीं है और यह बयान पूरी तरह से फेक और बेबुनियाद है.

इफ्तिखार ने ट्वीट करते हुए बयान पर नाराजगी जताई और लिखा कि मुझे इस बयान के बारे में बताया गया, जो मैंने दिया ही नहीं है.  कोई भी प्रोफेशनल खिलाड़ी इस तरह का बयान नहीं दे सकता है. कृपया, गलत खबरें फैलाना बंद करें और इस व्यक्ति को रिपोर्ट करें.

यह भी पढ़ें- PCB ने सुधारी अपनी गलती तो शाहिद अफरीदी ने दिया ये रिएक्शन, राजनीतिक रुख को लेकर कही ये बात 

ब्लू टिक होने के बावजूद फैलाई फेक न्यूज

वहीं जब इफ्तिखार का पोस्ट वायरल होने लगा और लोग इफ्तिखार के कहे अनुसार  फेक न्यूज फैलाने वाले कथित रिपोर्टर के अकाउंट को रिपोर्ट करने लगे तो उसने तुरंत ही इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. अहम बात यह भी है कि फेक न्यूज फैलाने वाला यह यूजर ब्लू टिक पा चुका था, इफ्तिखार ज्यादा हैरान हो गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement