Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK match weather: भारत-पाकिस्तान मैच होगा रद्द! बारिश करने वाली है 23 अक्टूबर को काम खराब

IND vs PAK T20 Weather forecast: भारत और पाकिस्तान का बड़ा मैच चढ़ सकता है बारिश की भेंट, जान लीजिए एमसीजी में कैसा रहने वाला है माहौल.

IND vs PAK match weather: भारत-पाकिस्तान मैच होगा रद्द! बारिश करने वाली है 23 अक्टूबर को काम खराब

ind vs pak weather update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान मैच के लिए फैंस तैयार हैं. 23 अक्टूबर को ये महामुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउट (एमसीजी) पर खेला जाना है. मैदान खचाखच भरा रहेगा और अपनी-अपनी टीमों को चियर करने के लिए फैंस मौजूद रहेंगे. लेकिन भारत-पाक मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. जो कि फैंस का दिल तोड़ सकते हैं. इस बात की काफी ज्यादा संभावना है भारत-पाक मैच रद्द हो सकता है. ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि मौसम खराब होने के कारण बारिश हो सकती है.

क्या है मौसम का हाल

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी और मेलबर्न में 21 सितंबर से अगले पूरे हफ्ते तक बारिश होने की संभावना बताई जा रही है. जो कि मैच को भी धो सकती है. Accuweather के मुताबिक, मेलबर्न में अगले तीन दिनों तक बारिश हो सकती है. भारत-पाक मैच 23 अक्टूबर को है और इस दिन भी ऐप के मुताबिक, बारिश होने की 60 प्रतिशत संभावना है. वहीं ब्यूरो ऑफ मिटियरोलॉजी की माने तो 23 अक्टूबर को बारिश होने की 90 प्रतिशत संभावना है. 

क्या Indian Cricket Team जाएगी पाकिस्तान? खेलमंत्री अनुराग ठाकुर ने दिया बड़ा बयान

आगे भी नहीं होगा भारत-पाक मैच

अगर 23 अक्टूबर का मैच बारिश के कारण रद्द हो जाता है तो भारत और पाकिस्तान टूर्नामेंट में फिर आगे भी नहीं भिड़ेंगी, क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल और फाइनल को छोड़कर किसी भी मैच के लिए रिजर्व दिन नहीं रखें गए हैं. अगर दोनों टीमों की टक्कर दोबारा होती भी है तो वो सेमीफाइनल और फाइनल में ही होगी.

T20 World Cup 2022 Points Table: जारी है 16 टीमों के बीच विश्वविजेता बनने की जंग

बारिश से डरने की जरूरत

भारत और पाकिस्तान दोनों के ही फैंस को बारिश से डर लग रहा है. क्योंकि दोनों ही टीमें पहले ही बारिश के कारण अपने-अपने प्रेक्टिस मैच नहीं खेल पाईं थी. 19 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाला प्रेक्टिस मैच रद्द हो गया था तो पाकिस्तान, अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं खेल पाई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement