Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA 2nd ODI: सीरीज में बने रहने के लिए जीत है जरूरी, जानें कब-कहां और कैसे देखें लाइव

IND vs SA 2nd ODI Live Streaming: रांची में रविवार को खेले जाने वाले दूसरे वनडे मुकाबले को भारत में टीवी और ऐप पर भी देखा जा सकता है.

IND vs SA 2nd ODI: सीरीज में बने रहने के लिए जीत है जरूरी, जानें कब-कहां और कैसे देखें लाइव

IND vs SA 2nd ODI live streaming and scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA 2nd ODI) की टीमें रविवार को रांची में तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेंगी. पहले वनडे में भारतीय टीम को रोमांचक मुकाबले में 9 रन से हार का सामना करना पड़ा था. अब भारतीय टीम रांची में दूसरा वनडे मुकाबला जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस मुकाबले में खुद बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे. पहले मुकाबले में दोनों ओपनर 8 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए थे. ईशान किशन (Ishan Kishan) और ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के पास भी खुध को बेहतर साबित करने का मौका है. 

मुकेश कुमार कर सकते हैं डेब्यू

ईरानी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर भारतीय वनडे टीम में जगह बनाने वाले मुकेश कुमार को रांची में खेलने का मौका मिल सकता है. तेज गेंदबाज काफी लंबे समय से फॉर्म में नहीं है और मुकेश दूसरे वनडे में प्लेइंग 11 में उनकी जगह ले सकते हैं. दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका के जीत से हौसले बुलंद हैं और वह बिना किसी बदलाव के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी. टीम ने लखनऊ वनडे में एकजुट खेल दिखाया था और भारत को हराने में सफलता हासिल की थी. देखें दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग 11.

बाबर नहीं छोड़ रहे कोहली, रोहित का पीछा, जानें पाकिस्तानी कप्तान ने अब क्या किया

भारत: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई और मोहम्मद सिराज.

दक्षिण अफ्रीका: यानेमन मालन, क्विंटन डी कॉक, टेम्बा बावुमा (कप्तान), एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी और तबरेज शम्सी.

कब खेला जाएगा India vs South Africa 2nd ODI? 

India-South Africa 2nd ODI का मुकाबला MS Dhoni के शहर रांची में 9 अक्टूबर, रविवार को खेला जाएगा. 

कहां खेला जाएगा India vs South Africa 2nd ODI? 

India-South Africa के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला  रांची के JSCA International Stadium Complex में खेला जाएगा.  

कब शुरू होगा India vs South Africa 2nd ODI? 

India-South Africa 2nd ODI भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा और मुकाबले के लिए टॉस दोपहर 1 बजे के आसपास किया जाएगा.  

कब-कहां और कैसे देखें India-South Africa 2nd ODI? 

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर उपलब्ध होगी, जिसे आप 1 बजे से देख सकेंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement