Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL 2nd T20: पुणे में भारत को मिली हार लेकिन Suryakumar Yadav ने फिर जीता दिल

India vs Sri Lanka 2nd T20I: Suryakumay Yadav ने पुणे में 36 गेंदों में 51 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और तीन छक्के जड़े.

IND vs SL 2nd T20: पुणे में भारत को मिली हार लेकिन Suryakumar Yadav ने फिर जीता दिल

india vs sri lanka 2nd t20i pune suryakumar yadav fifty helps to avoid a big defeat ind vs sl cricket score

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम को श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले (IND vs SL 2nd T2OI) में हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने भारत के सामने 207 रन का लक्ष्य रखा. जवाब में भारतीय टीम 20 ओवर में सिर्फ 190 रन बना सकी. इस तरह तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर पर है. इस मुकाबले में भले ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन कुछ ऐसी भी चीजे रहीं जो भारत के फेवर में रहीं. उमराम मलिक (Umran Malik) की रफ्तार ने जहां श्रीलंकाई बल्लेबाजों को परेशान किया तो सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और अक्षर पटेल (Axar Patel) ने लगभग मैच का रुख पलट ही दिया. 

सचिन का जलवा और अफरीदी का बूम-बूम, ODI क्रिकेट से जुड़ीं ये 8 बातें क्या आपको पता थी?  

टीम इंडिया हार तो गई लेकिन पुणे में भी सूर्या ने दर्शकों और अपने फैंस को निराश नहीं किया. 207 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के ओपनर्स दो ओवर के भीतर ही पवेलियन लौट गए. शुभमन गिल और ईशान किशन के आउट होने के बाद राहुल त्रिपाठी और सूर्यकुमार यादव ने मोर्चा संभाला. त्रिपाठी ने शुरुआत दमदार की लेकिन मधुशंका की गेंद पर मेंडिस को कैच थमा बैठे. हार्दिक पंड्या और दीपक हुड्डा भी कुछ खास नहीं कर सके और देखते देखते भारत ने 57 के स्कोर पर अपने आधे विकेट गंवा दिए. 

इसके बाद सूर्या का साथ देने आए अक्षर पटेल ने श्रीलंकाई गेंदबाजों की जमकर खबर ली और मैदान के चारो ओर शॉट खेले. उन्होंने अपनी पारी में 31 गेंदों का सामना करते हुए 6 छक्के और तीन चौके की मदद से 65 रन बनाए. दूसरी ओर सूर्या ने भी अपना अर्धशतक पूरा किया और 36 गेंद में 51 रन ठोक डाले. इस दौरान उन्होंने 3 छक्के और 3 चौके लगाए. दोनों के बीच 91 रन की साझेदारी हुई और वो भी सिर्फ 42 गेंद में. दोनों जिस अंदाज में खेल रहे थे उसे देखकर लग रहा था कि मैच भारत की झोली में आ जाएगा लेकिन आखिरी तीन ओवर में दोनों के विकेट गंवाने के अलावा सिर्फ 33 रन बने और टीम इंडिया मैच हार गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement