Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL 2nd T20I: Dinesh Karthik ने खोली गेंदबाजों की पोल, Arshdeep Singh के 'No Ball' के पीछे की वजह भी बताई

IND vs SL 2nd T20 Pune: पहले टी20 से बाहर रहने वाले अर्शदीप को पुणे में वापसी करने का मौका मिला लेकिन यहां उन्होंने शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया.

IND vs SL 2nd T20I: Dinesh Karthik ने खोली गेंदबाजों की पोल, Arshdeep Singh के 'No Ball' के पीछे की वजह भी बताई

india vs sri lanka dinesh karthik reveals reason behind arshdeep singh records no ball in ind vs sl pune t20 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका (IND vs SL 2nd T20I) के खिलाफ एक बार फिर भारतीय गेंदबाजों ने निराश किया. पहले अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने नो बॉल (No Ball) की हैट्रिक फेंककर शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया और बाद में आखिरी 18 गेंद में 49 रन खाकर श्रीलंका क विशाल टारगेट बनाने दिया. 207 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में भारतीय टीम एक नई कई वजहों से हारी लेकिन जो निराशाजनक रही वो थी भारतीय गेंदबाजों का शर्मनाक प्रदर्शन. अर्शदीप सिंह ने इस मुकाबले में 5 नो बॉल फेंके. इसके अलावा 2 ओवर में 37 रन खर्च कर दिए.

IND vs SL 2nd T20: पुणे में भारत को मिली हार लेकिन Suryakumar Yadav ने फिर जीता दिल

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बताया कि क्यों भारतीय गेंदबाजों ने इतनी सारी नो बॉल डालीं. अर्शदीप सिंह वापसी करते हुए अपना छाप छोड़ने में क्यों असफल हुए. गुरुवार को पुणे में मिली हार के बाद कार्तिक ने भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप के लिए पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच एक बुरा सपना बताया. 

2 ओवर में फेंके 5 नो बॉल

अर्शदीप ने अपने पहले ओवर में बैक-टू-बैक तीन नो-बॉल फेंकी. भारतीय तेज गेंदबाज ने पावरप्ले के बाद दो और नो-बॉल फेंककर एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. अर्शदीप ने सबसे छोटे फॉर्मेट में किसी भारतीय गेंदबाज द्वारा सबसे अधिक नो-बॉल फेंकी हैं. जिसके बाद एक बार फिर से इत तेज गेंजबाज की आलोचना होने लगी. भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ने बताया कि अर्शदीप से ये गलती कैसे और क्यों हुई. कार्तिक ने ट्वीट कर लिखा. “आपको अर्शदीप सिंह की भावनओं को महसूस करना होगा, ये बस मैच प्रैक्टिस की कमी है. यह कभी आसान नहीं होता.'

अर्शदीप ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में अपने ओवरों का कोटा भी पूरा नहीं किया. उन्होंने सिर्फ दो ओवर में 37 रन लुटाए. इस मुकाबले में उमरान मलिक ने 3 और अक्षर पटेल ने 2 विकेट चटकाए. इसके अलावा अक्षर पटेल ने 65 रनों की धुआंधार पारी भी खेली. हालांकि इसके बावजूब भारतीय टीम को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा. सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला राजकोट में खेला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement