Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL Live Streaming: किस चैनल पर देखें भारत-श्रीलंका सीरीज का सीधा प्रसारण, जानें सभी डिटेल्स

IND vs SL Live Streaming: भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. आप इस सीरीज को फ्री में भी लाइव देख सकते हैं.

IND vs SL Live Streaming: किस चैनल पर देखें भारत-श्रीलंका सीरीज का सीधा प्रसारण, जानें सभी डिटेल्स

india vs sri lanka live streaming and live telecast channel match time venue know all details 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नए साल में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) नए जोश और नए तेवर के साथ क्रिकेट की शुरुआत करने जा रहा है. टी20 वर्ल्ड कप में मिली असफलता के बाद सीनियर्स की छुट्टी कर युवाओं को प्रतिनिधित्व सौंप दी गई है. साल की शुरुआत श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs SL T20 Series 2023) से होने जा रही है जहां युवा टीम की अग्निपरीक्षा होने वाली है. इसी श्रीलंका ने एशिया कप (Asia Cup 2022) में भारत को हराया था और फिर टी20 वर्ल्ड कप 2022 की उपविजेता पाकिस्तान (Pakistan) को हराकर खिताब जीता था. अब श्रीलंका का सामना भारत की युवा टीम से होने जा रहा है जिस पर पूरी दुनिया की नजर रहने वाली है. 

X-Ray और ‘सीटी स्कैन’ की सामने आई रिपोर्ट, सूजन की वजह से नहीं हो रहा MRI

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम का टी20 सीरीज में प्रदर्शन टीम के आगे की रणनीति तय करेगी. अगर युवाओं के साथ टीम अच्छा करती है तो टी20 टीम से सीनियर्स की हमेशा के लिए छुट्टी हो सकती है. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरुआत 3 जनवरी से हो रही है और सीरीज का आखिरी मुकाबला 7 जनवरी को खेला जाएगा. इसके बाद 10 से 15 जनवरी तक दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीजी खेली जाएगी. चलिए जानते हैं इस सीरीज को फ्री में कब, किस चैनल पर और कैसे लाइव देख सकते हैं. 

IND vs SL T20 Series की Live Streaming

भारत और श्रींलाक के बीच दोनों सीरीज को आप टीवी पर लाइव देख सकते हैं साथ ही लाइव स्ट्रिमिंग का भी लुत्फ उठा सकते हैं. भारत बनाम श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली सीरीज को स्टार स्पोर्ट्स पर अलग-अलग भाषाओं प्रसारित किया जाएगा. इसके अलावा डीडी स्पोर्ट्स पर भी इन दोनों सीरीज का लाइव प्रसारण होगा. इस सीरीज लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की जाएगी. लेकिन यहां मैच देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement