Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND W vs AUS W Pitch Report: भारतीय टीम हासिल करेगी बराबरी या ऑस्ट्रेलिया मारेगी बाजी, पढ़ें पिच रिपोर्ट

IND W vs AUS W Brabourne Pitch Report: ब्रेबॉर्न की पिच तेज गेंदबाजों के लिए मददगार मानी जाती है और पहले बल्लेबाजी करना यहां फायदेमंद हो सकता है.

IND W vs AUS W Pitch Report: भारतीय टीम हासिल करेगी बराबरी या ऑस्ट्रेलिया मारेगी बाजी, पढ़ें पिच रिपोर्ट

india w vs australia w 4th t20 pitch report venue brabourne harmanpreet kour looking for equalize ind vs aus 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: बुधवार को ब्रेबॉर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में जीत हासिल कर पांच मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल करने वाली ऑस्ट्रेलिया शनिवार को सीरीज (IND-W vs AUS-W T20 Series 2022) पर कब्जा करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. दूसरी ओर हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की टीम सीरीज में बराबरी हासिल करना चाहेगी. टीम से दूसरे टी20 में शानदार प्रदर्शन किया था और सुपर ओवर में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज में बराबरी हासिल की थी. पहले मुकाबले को ऑस्ट्रेलिया वूमेंस ने 9 विकेट से जीता था. 

    न्यूजीलैंड का ये गेंदबाज करता है खौफनाक बल्लेबाजी, सचिन-रोहित शर्मा से भी है आगे  

    भारत और ऑस्ट्रेलिया वूमेंस के बीच सीरीज का चौथा मुकाबला ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा. सीरीज में अभी तक भारतीय बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन गेंदबाजों को थोड़ा बेहतर करना होगा. पहले टी20 में 172 रन बनाने के बावजूद टीम को 9 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी. दूसरे मुकाबले में भी भारतीय टीम ने 188 के लक्ष्य का पीछा करते हुए 187 बनाकर स्कोर बराबर किया और मैच का फैसला सुपर ओवर में हुआ. 

    ब्रेबॉर्न की पिच किसके लिए होगी मददगार

    चौथा टी20 मुकाबला ब्रेबॉर्न में खेला जाना है जहां की पिच गेंदबाजों के लिए मददगार मानी जाती है. इस सीरीज का तीसरा मुकाबला भी इसी मैदान पर खेला गया था और रन आसानी से बन रहे थे. हालांकि दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल जरूर हो जाता है. पहली पारी का औसत स्कोर यहां 154 का है तो दूसरी पारी में 132 तक रह जाता है. ऑस्ट्रेलिया की टीम यहां 209 रन का स्कोर खड़ा कर चुकी है तो इंग्लैंड की टीम के नाम 96 रन का सबसे कम स्कोर दर्ज है. तेज गेंदबाज इस पिच पर कहर बरपा सकती हैं तो स्पिनर्स भी पीछे नहीं रहने वाली हैं.  

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement