Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Venkatesh Iyer Injured: दलीप ट्रॉफी मैच में वेंकटेश अय्यर के गर्दन पर लगी बॉल, एंबुलेंस से ले जाना पड़ा मैदान के बाहर 

Duleep Trophy: ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को दलीप ट्रॉफी मैच के दौरान गर्दन में चोट लग गई थी और फिर उन्हें एंबुलेंस में मैदान के बाहर ले जाना पड़ा था.

Venkatesh Iyer Injured: दलीप ट्रॉफी मैच में वेंकटेश अय्यर के गर्दन पर लगी बॉल, एंबुलेंस से ले जाना पड़ा मैदान के बाहर 

Venkatesh Iyer Injured

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: घरेलू क्रिकेट के प्रतिष्ठित टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी में टीम इंडिया के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer Injured) चोटिल हो गए हैं. अय्यर के गर्दन पर गेंद लग गई थी जिसके बाद तुरंत मैदान पर एंबुलेंस बुलाया गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. सेंट्रल जोन की ओर से खेल रहे अय्यर की गर्दन में  चोट थ्रो फेंकने के दौरान गेंद लगने से लगी है. वेस्ट जोन के खिलाड़ी चिंतन गाजा थ्रो फेंक रहे थे लेकिन वह गलती से अय्यर को लग गई. थ्रो इतना तेज था कि गेंद लगते ही वह जमीन पर गिर गए और फिर मैदान से उन्हें एंबुलेंस में डालकर ले जाना पड़ा. 

चिंतन गाजा के थ्रो की वजह से हुए अय्यर चोटिल 
वेंकटेश अय्यर के साथ हादसा दलीप ट्रॉफी के मुकाबले के दूसरे दिन हुआ था. वेस्ट जोन और सेंट्रल जोन के बीच कोयंबटूर के एसएनआर कॉलेज क्रिकेट ग्राउंड में मैच में चिंतन गाजा ने थ्रो फेंका था जो सीधे अय्यर गर्दन पर जा लगी थी. 

थ्रो इतना सटीक और तेज था कि उन्होंने तुरंत हेल्मेट खोला और जमीन पर लेट गए थे. मैदान पर खड़े दूसरे खिलाड़ी जल्दी से उनकी मदद के लिए पहुंचे और एंबुलेंस भी आ गई थी जिसके बाद उनकी जांच की गई.

यह भी पढ़ें: Duleep Trophy 2022: हनुमा विहारी के बल्ले से दलीप ट्रॉफी में निकली आग, लगाया ताबड़तोड़ शतक

अब ठीक हैं वेंकटेश अय्यर 
अच्छी बात यह है कि उनकी चोट अब नियंत्रण में है और वह टीम के साथ दोबारा जुड़ भी गए हैं. मैदान पर लौटने के बाद वह ज्यादा कमाल नहीं कर पाए और सिर्फ 14 रनों की पारी ही खेल सके. सेंट्रल जोन की स्थिति काफी नाजुक लग रही है और पहली पारी मात्र 128 रनों पर सिमट गई है. 

वेंकटेश अय्यर सिर्फ 14 रनों की पारी खेल पाए और उनका विकेट अतीत सेठ ने चटकाया.वेस्ट जोन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 257 रन बनाए थे. जवाब में सेंट्रल जोन की टीम महज 128 रनों पर ढेर हो गई. वेस्ट जोन की ओर से दूसरी पारी में पृथ्वी शॉ ने शानदार शतक जड़ा है. 

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने किया ऐलान, कहा-ये तीन टीम जीत सकती हैं T20 World Cup

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement