Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Commonwealth Games 2022: बर्मिंघम के खेल गांव में मिली खाने के लिए ये सब्जी, भारतीय एथलीट देखकर हुए हैरान

बर्मिंघम में भारतीय एथलीट्स को खेल गांव में तीन अलग अलग जगहों पर ठहराया गया है. लेकिन खाने में उन्होंने भारतीय डिश परोसा जा रहा है, जिसे देखकर एथलीट हैरान हैं.

Commonwealth Games 2022: बर्मिंघम के खेल गांव में मिली खाने के लिए ये सब्जी, भारतीय एथलीट देखकर हुए हैरान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Commonwealth Games 2022 के लिए भारतीय टीम बर्मिंघम पहुंच चुकी है. वहां वो खेल गांव में तीन अलग अलग जगहों पर ठहरे हैं. कुछ ही देर में खेलों का उद्घाटन समारोह आयोजित होने वाला है. जिसमें भारतीय टीम की अगुवाई दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु और भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह करने वाले हैं. लेकिन गुरुवार को भारतीय एथलीट्स को खाने में कुछ ऐसा मिला जिसे देखकर वो हैरान रह गए. बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान खेल गांव की किचन में भिंडी मसाला परोसी गई.

 कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा नहीं ले पाएगी यह स्टार खिलाड़ी, परिवार के साथ बड़ा हादसा  

भारतीय दल को भले ही तीन अलग-अलग खेल गांव में रखा गया हो लेकिन वो यहां घर जैसा माहौल महसूस कर रहे हैं. जिमनास्टिक कोच अशोक मिश्रा का कहना है कि यहां घर जैसा महसूस हो रहा है. मिश्रा ने पीटीआई से कहा, ‘यहां ऐसा महसूस हो रहा है जैसे हम भारत में हैं. भारतीय मूल के कई लोग यहां सुरक्षा अधिकारी, वॉलेंटियर और शेफ के तौर पर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘‘पिछले दिन शेफ ने हमारे लिए भिंडी मसाला बनाकर हमें हैरान कर दिया और हमारे खिलाड़ियों ने इसका लुत्फ उठाया.’’

इंग्लैंड-मलेशिया के वर्चस्व को भारत ने गोल्ड कोस्ट में तोड़ा था, अब बर्मिंघम में दबदबा जारी रखेगी बैडमिंटन टीम

भारतीय एथलीट 29 जुलाई से अपने अभियान की शुरुआत करेंगे. बैडमिंटन में अश्विनी पोनप्पा और बी सुमीत रेड्डी की मिक्स्ड डबल्स जोड़ी कोर्ट में अतरेगी, तो भारत महिला क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी. महिला हॉकी टीम 29 जुलाई को घाना के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी. तो टेबल टेनिस में महिला और पुरुष वर्ग के क्वालीफिकेशन राउंड के मुक़ाबले खेले जाएंगे. उससे पहले ओपनिंग सेरेमनी में पीवी सिंधु के साथ मनप्रीत सिंह नेशन परेड में देश का नेतृत्व करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement