Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FIFA World Cup 2022: मेसी का खेल देखने के लिए कार में आटा-चावल लेकर कतर पहुंची पांच बच्चों की मां

केरल की नाजी नौशी ने अपने कार में टेंट के साथ किचन और खाने-पिने की भी व्यवस्था की हुई है. उन्होंने अपनी कार को एक नाम भी दिया है.

FIFA World Cup 2022: मेसी का खेल देखने के लिए कार में आटा-चावल लेकर कतर पहुंची पांच बच्चों की मां

indian fan naazi noushi reach qatar by car for watching lionel messi and argentina match in fifa world cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फीफा विश्व कप (FIFA World Cup 2022) का खुमार सिर्फ मेजबान कतर तक ही सीमित नहीं है बल्कि भारत में भी यह सिर चढ़कर बोल रहा है. स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी (Lionel Messi) की मुरीद केरल की एक महिला इस स्टार और अपनी पंसदीदा टीम अर्जेंटीना को खेलते देखने के लिए अकेले अपनी ‘कस्टमाइज्ड एसयूवी’ से कतर पहुंच गई. ‘खलीज टाइम्स’ अखबार की खबर के अनुसार पांच बच्चों की मां नाजी नौशी ने केरल से 15 अक्टूबर को कतर की यात्रा शुरू की और संयुक्त अरब अमीरात पहुंची.

अर्जेंटीना को जीतते देखना चाहती हैं नौशी

33 साल की नौशी अपने ‘हीरो’ मेस्सी और अर्जेंटीना को विश्व कप में खेलते हुए देखना चाहती थीं. हालांकि वह सऊदी अरब से अर्जेंटीना को मिली हार से निराश हैं लेकिन अब भी अगले मैच में अपनी पसंदीदा टीम की जीत की उम्मीद लगाए बैठी हैं. उन्होंने कहा, "मैं अपने ‘हीरो’ लियोनल मेसी को खेलते हुए देखना चाहती हूं. सऊदी अरब से मिली हार मेरे लिये निराशाजनक थी लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि यह ट्राफी जीतने की राह में छोटी सी बाधा है." नौशी पहले अपनी कार से ओमान गईं. उन्होंने मस्कट से अपनी यात्रा शुरू की और हाटा बॉर्डर से अपनी SUV में यूएई पहुंची.

Sanju Samson वाले मामले पर Hardik Pandya का जवाब सुनकर अश्विन हुए फैन, MS Dhoni से कर दी तुलना

 इस दौरान वह दुबई में स्थित दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा देखने भी रूकीं. इस एसयूवी में अंदर ही ‘रसोई’ है और इसकी छत पर एक टेंट जुड़ा हुआ है. नौशी ने कार का नाम ‘ऊलू’ रखा हुआ है जिसका मलयालम भाषा में अर्थ ‘शी’ (महिला) होता है. नौशी ने कार में चावल, पानी, आटा, मसाले और अन्य सूखी चीजें रखी हुई हैं. उन्होंने अखबार से कहा, "मैं खुद ही खाना बनाने की कोशिश करती हूं. इससे निश्चित रूप से पैसा बचता है और ‘फूड प्वाजनिंग’ का भी जोखिम कम रहता है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement