Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देश के लिए दिग्गज खिलाड़ी ने जीता था ओलंपिक मेडल, हॉकी स्टिक को लेकर एयरलाइन ने वसूले पैसे

Sreejesh slams Indigo airline: इंडिगो एयरलाइन ने दिग्गज हॉकी खिलाड़ी से वसूले 1500 रुपए. तीन इंच लंबी हॉकी स्टिक को लेकर हुआ बवाल

देश के लिए दिग्गज खिलाड़ी ने जीता था ओलंपिक मेडल, हॉकी स्टिक को लेकर एयरलाइन ने वसूले पैसे

इंडिगो एयरलाइन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के लिए मेडल जीतने वाले और देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों के साथ लगातार दुर्व्यवहार हो रहा है. पहले सहारनपुर में खिलाड़ियों को टॉयलेट के बाहर खाना परोसा गया, फिर स्टार फुटबॉलर सुनील छेत्री को फोटो के लिए सेरेमनी से साइड किया गया और अब ओलंपिक में मेडल जीतने वाले दिग्गज हॉकी प्लेयर को उसकी स्टिक के लिए चार्ज किया गया है. ओलंपिक पदक विजेता श्रीजेस पीआर को इंडिगो एयरलाइन ने शुक्रवार को उनकी 41 इंच की हॉकी स्टिक को लेकर एक्स्ट्रा चार्ज किया. वो अपनी इसी हॉकी स्टिक को बैगेज में ले जाना चाह रहा थे.

उनके साथ ये घटना केंपागौड़ा एयरपोर्ट (बेंगलुरू इंटरनेशनल एयरपोर्ट) पर हुई. जहां एयरलाइन ग्राउंट स्टाफ ने श्रीजेश पीआर से इस बात पर जमकर बहस की कि उनकी हॉकी स्टिक परमिसिबल लिमिट से तीन इंज ज्यादा है और इसके लिए उन्हें 1500 रुपए अलग से देने होंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरू एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने बताया है कि हॉकी स्टार के साथ शाम करीब सात बजे ये घटना हुई, जब वो इंडिगो की फ्लाइट 6E 382 बोर्ड करने जा रहे थे. ये फ्लाइट बेंगलुरू से कोच्चि के लिए उड़ान भरने वाली थी.

श्रीसंत के कैच ने बदल दी थी टीम इंडिया की किस्मत, आज ही के दिन हुआ था वो करिश्मा

इसी बीच ग्राउंड स्टाफ ने दिग्गज खिलाड़ी से उनकी हॉकी स्टिक के लिए एक्स्ट्रा चार्ज देने को कहा. श्रीजेश अपनी किट के साथ हॉकी स्टिक को ले जा रहे थे. ग्राउंड स्टाफ ने कहा कि सिर्फ 38 इंच की स्टिक ले जाने की अनुमति है और उनके पास जो स्टिक है वो 41 इंच की है. 

एयरलाइन की इस हरकत के बारे में सब को तब पता चला जब श्रीजेश पीआर ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी दर्ज कराई. उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल हॉकी फेडरेशन ने मुझे खेलने के लिए 41 इंच की हॉकी स्टिक दी है. लेकिन इंडिगो6ई मुझे 38 इंच से लंबी स्टिक नहीं ले जाने दे रहा. मैं क्या करूं. गोलकीपर का बैगेज रखने के लिए 1500 रुपए ज्यादा देने पड़े.

जब श्रीजेश का ये ट्वीट वायरल हुआ तो इंडिगो की भी नींद टूटी और उसने स्टाफ की इस हरकत के लिए माफी मांगी. इंडिगो ने श्रीजेश पीआर के ट्वीट पर ही रिप्लाई कर उन्हें जो परेशानी हुई है उसके लिए माफी मांगी और कहा कि खेल की दुनिया में आपने जो हासिल किया है हमें उसपर गर्व है. उम्मीद है आप हमारे साथ एक बार फिर से उड़ान भरेंगे.

हालांकि जनता इंडिगो की इस हरकत से बिलकुल भी खुश नहीं है और श्रीजेश के पीआर पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement