Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

INDW vs AUSW: बुखार को मात देकर मैदान पर उतरीं हरमनप्रीत, फिर कंगारू गेंदबाजों की जमकर की कुटाई

Women's T20 World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में हरमनप्रीत कौर ने 34 गेंदों में 52 रन की धमाकेदार पारी खेली.

INDW vs AUSW: बुखार को मात देकर मैदान पर उतरीं हरमनप्रीत, फिर कंगारू गेंदबाजों की जमकर की कुटाई

indw vs ausw highlights harmanpreet kaur fifty after suffering fever india vs australia womens t20 world cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (INDW vs AUSW) के बीच खेले जा रहे वूमेंस टी20 वर्ल्डकप (Women's T20 World Cup) 2023 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने कमाल की पारी खेली. बता दें कि वह मैच से पहले दो दिन बुखार से पीड़ित रही और सेमीफइनल में उन्होंने खराब तबियत की परवाह किए बगैर खेलने का फैसला किया. उनका हौसला और बुलंद हो गया जब उन्होंने शुरुआती दो विकेट गिर जाने के बाद भी भारतीय पारी की रनगति को धीमी नहीं पड़ने दी. उन्होंने 34 गेंदों में 52 रन की पारी खेली और एक तरफा हारते हुए टीम इंडिया को लड़ने योग्य बनाया. 

IND vs AUS: गौतम गंभीर ने बताया क्यों नहीं होंगे केएल राहुल प्लेइंग 11 से बाहर, अलोचकों की भी लगाई क्लास

ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लेनिंग ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम की शुरुआत अच्छी रही और भारतीय फील्डर्स के लचर प्रदर्शन ने ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजों की पारी में चार चांद लगा दिए. बेथ मूनी के 37 गेंदों में 54, एश्ले गार्डनर से 18 गेंदों में 31 और मेग लेनिंग के 34 गेंदों में नाबाद 49 रन की पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 172 रन बनाए. जवाब में भारतीय टीम 167 रन ही बना सकी. हरमनप्रीत कौर के 52 रन के अलावा जेमिमा रॉड्रिग्स ने 24 गेंदों में 43 रन की पारी खेली. 

सेमीफाइनल के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), ऋचा घोष (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, यास्तिका भाटिया, स्नेह राणा, शिखा पांडे, राधा यादव और रेणुका ठाकुर सिंह. 

ऑस्ट्रेलिया वूमेंस की प्लेइंग इलेवन: एलिसा हीली (विकेटकीपर), बेथ मूनी, मेग लैनिंग (कप्तान), एश्ले गार्डनर, एलिसा पेरी, ताहलिया मैक्ग्रा, ग्रेस हैरिस, जॉर्जिया वेयरहम, जेस जोनासेन, मेगन शुट्ट और डार्सी ब्राउन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement