Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Olympic Winner Lovelina का उत्पीड़न वाला पोस्ट वायरल, कांग्रेस ने सरकार को घेरा तो लोगों ने भी कही ये बातें

लवलीना का कहना है कि उनके दोनों कोच को खेलगांव में जाने की इजाजत नहीं मिली है जिससे उनकी प्रैक्टिस प्रभावित हो रही है.

Olympic Winner Lovelina का उत्पीड़न वाला पोस्ट वायरल, कांग्रेस ने सरकार को घेरा तो लोगों ने भी कही ये बातें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश को ओलंपिक में पदक दिलाने वाली बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन (Lovlina Borgohain) ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा किया है और बताया है कि कैसे उनके दो मुख्य कोच को कॉमनवेल्थ खेलों से पहले खेल गांव में दाखिल होने की मंजूरी नहीं मिली है जिसके चलते उनकी प्रैक्टिस पर बुरा असर पड़ रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट वायरल होने के बाद उनके समर्थन में कांग्रेस पार्टी समेत आम लोगों ने रिएक्शन दिए हैं. 

कांग्रेस पार्टी ने दिया समर्थन

लवलीना के खेल पर पड़े इस असर को लेकर कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट किया और लिखा, "लवलीना बोरगोहेन जी ने हमारे देश के लिए ओलंपिक मेडल जीता है; तिरंगे को गर्व से आसमान में लहराने का अवसर दिया है. आज उनके साथ जो दुर्व्यवहार हो रहा है, उस पर सरकार को तुरंत एक्शन लेना चाहिए. याद रहे! खिलाड़ी हमारा गौरव हैं और उनके हितों की हमेशा रक्षा की जानी चाहिए."

कॉमनवेल्थ गेम्स से पहले मचा बड़ा बवाल, ओलंपिक विजेता बॉक्सर लवलीना बोलीं- 'मेरे हैरासमेंट हो रहा है'

प्रियंका गांधी ने की मांग

इसके अलावा लवलीना के समर्थन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखा कि लवलीना हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं. उनका समर्थन और प्रोत्साहन किया जाना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि सरकार उनकी शिकायत पर गौर करेगी और उन्हें हो रहे उत्पीड़न को रोकने के लिए हर संभव प्रयास करेगी. 

इसके अलावा आम लोग भी ट्विटर पर लवलीना के समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही कॉमन वेल्थ प्रबंधन के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर कर रहे हैं.

यहां देखें टीम इंडिया के जश्न का जबरदस्त वीडियो, लोग बोले- कमाल कर दिया 'बापू'

आपको बता दें कि लवलीनाा ओलंपिक समेत कई वैश्विक स्तर पर खेलों में मेडल जीतकर देश को गौरवान्वित करवा चुकी हैं. ऐसे में कॉमनवेल्थ गेम्स से ठीक पहले उनके साथ इस तरह का कृत्य आपत्तिजनक घटना मानी जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement