Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Indians में सचिन तेंदुलकर के बेटे के लिए नहीं है जगह, इस ऑलराउंडर पर रोहित शर्मा को भरोसा? 

Arjun Tendulkar Debut: अर्जुन तेंदुलकर के आईपीएल डेब्यू का इंतजार अभी और बढ़ सकता है. मुंबई इंडियंस को अरशद खान के रूप में अच्छा विकल्प मिल गया है. 

Mumbai Indians में सचिन तेंदुलकर के बेटे के लिए नहीं है जगह, इस ऑलराउंडर पर रोहित शर्मा को भरोसा? 

Arjun Tendulkar Mumbai Indians Debut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मुंबई इंडियंस को पहले मुकाबले में आरसीबी (MI Vs RCB) के हाथों 8 विकेट की शर्मनाक हार मिली है. हालांकि इस मैच में अरशद खान की तारीफ हो रही है. मुंबई के लिए अरशद खान को तुरुप का इक्का माना जा सकता है. चिन्नास्वामी स्टेडियम में उन्होंने मुंबई की कैप पहनकर आईपीएल डेब्यू किया है. मध्य प्रदेश के गोपालगंज के रहने वाले इस ऑलराउंडर को मुंबई ने इस साल 20 लाख की बेस प्राइस पर खरीदा है. जानें कौन है यह खिलाड़ी जिस पर रोहित शर्मा ने भरोसा दिखाया. 

अर्जुन के डेब्यू का बढ़ सकता है इंतजार
अरशद खान के डेब्यू के बाद से अर्जुन तेंदुलकर को पहला मैच खेलने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है. मुंबई इंडियंस ने 2022 के मेगा ऑक्शन में 20 लाख रुपए के बेस प्राइस में खरीदा था . हालांकि वह एक भी मैच खेले बिना ही चोटिल हो गए थे और उन्हें बाहर करना पड़ा. अब इस साल उन्हें डेब्यू का मौका मिला है और माना जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा उन्हें कुछ और मौके दे सकते हैं. अरशद खान मूल रूप से मध्य प्रदेश के गोपालगंज के रहने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli RCB Vs MI: विराट के कमाल पर हर कोई फिदा, फैंस बोले ‘याद आ गई पाकिस्तान की जोरदार धुनाई’

संघर्ष से तय किया क्रिकेटर बनने का सपना 
अरशद खान के लिए क्रिकेटर बनने का सपना पूरा करना इतना आसान नहीं था. अपने घर से जबलपुर ट्रेनिंग के लिए रोज वह 300 किमी. का सफर करते थे. 2019-20 में हुए सीके नायुडू टूर्नामेंट (अंडर-25 डेज प्रतियोगिता) में अरशद सर्वाधिक 36 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे. अरशद की खासियत है कि वह ब्रेकथ्रू दिला सकते हैं और जरूरत पड़ने पर निचले क्रम में आकर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: CSK Vs LSG: चेपॉक में धोनी की टीम चखेगी जीत का स्वाद या लखनऊ के रहेंगे नवाबी ठाठ, जानें कैसी है पिच  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement