Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arjun Tendulkar को प्लेयर आफ द मैच का मेडल पहनाते हुए भावुक हुए पापा सचिन, देखें यह प्यारा वीडियो

Arjun Tendulkar Schin Tendulkar Video: अर्जुन तेंदुलकर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 3 ओवर में एक विकेट लिया और अपने खेल से सबको प्रभावित किया है. मैच के बाद ड्रेसिंग रूम का वीडियो सामने आया है जिसमें पापा सचिन अपने बेटे को अवॉर्ड दे रहे हैं. 

Arjun Tendulkar को प्लेयर आफ द मैच का मेडल पहनाते हुए ��भावुक हुए पापा सचिन, देखें यह प्यारा वीडियो

Arjun Tendulkar receives his POTM Award 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अर्जुन तेंदुलकर ने सनराइजर्स हैदराबाद (MI Vs SRH) के खिलाफ आखिरी ओवर में सिर्फ 6 रन दिए और एक विकेट भी लिया. अपने प्रदर्शन से उन्होंने सबको प्रभावित किया है और माना जा रहा है कि इस सीजन में उन्हें मुंबई की ओर से ज्यादा मौके मिलेंगे. मैच के बाद मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें अर्जुन को ड्रेसिंग रूम में सचिन तेंदुलकर प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड देते हैं. बता दें कि मुंबई में हर मैच के बाद अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाता है. 

पापा से अवॉर्ड लेकर भावुक हुए अर्जुन तेंदुलकर
अर्जुन तेंदुलकर के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए प्रेजेंटर कहते हैं कि आपने मुश्किल हालात में अच्छा प्रदर्शन किया और टीम की जीत पक्की कर दी. वेलडन चैंप. इसके बाद अर्जुन के लिए सभी खिलाड़ी और स्टाफ तालियां बजाते हैं और सचिन उन्हें बैज देते हैं. मजाकिया अंदाज में मास्टर ब्लास्टर कहते हैं कि अब हमारे परिवार में एक विकेट है. 

यह भी पढ़ें: जयपुर में गेंदबाजों का रहेगा जलवा या इस बार होगा हाई स्कोरिंग मैच, जानें कैसी है सवाई मानसिंह की पिच

अर्जुन का आखिरी ओवर देखते हुए नर्वस थे मास्टर ब्लास्टर 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब आखिरी ओवर में 20 रन बचाने का जिम्मा अर्जुन तेंदुलकर को मिला तो पापा सचिन नर्वस हो गए थे और वह उठकर चले गए. हालांकि अर्जुन ने शानदार गेंदबाजी की और 1 निकेट भी लिया और सिर्फ 6 रन दिए. उनकी सटीक गेंदबाजी ने टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस की तीसरी जीत पक्की कर दी. जसप्रीत बुमराह और जोफ्रा आर्चर की गैर-मौजूदगी में अर्जुन तेंदुलकर को इस सीजन में ज्यादा मौके मिल सकते हैं. अब देखना है कि वह आने वाले मुकाबले में कैसा प्रदर्शन करते हैं.  

यह भी पढ़ें: RR Vs LSG: 4 साल बाद घर में खेलेगी राजस्थान रॉयल्स, फोन या टीवी पर लाइव घमासान का लुत्फ लें यहां

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement