Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arjun Tendulkar नेट्स में बहा रहे पसीना, वीडियो में देखें परफेक्ट यॉर्कर की प्रैक्टिस के लिए कैसे कर रहे मेहनत 

Mumbai Indians Shares Arjun Tendulkar Video: अर्जुन तेंदुलकर को इस साल आईपीएल में अब तक दो मैच में खेलने का मौका मिला है और उम्मीद की जा रही है कि आने वाले मुकाबले में भी वह प्लेइंग 11 में शामिल होंगे. टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. 

Arjun Tendulkar नेट्स में बहा रहे पसीना, वीडियो में देखें परफेक्ट यॉर्कर की प्रैक्टिस के लिए कैसे कर रहे मेहनत 

Arjun Tendulkar Yorker Practice Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मुंबई इंडियंस की टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए सचिन तेंदुलकर के पुत्र अर्जुन खूब मेहनत कर रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (MI Vs SRH) के खिलाफ मुकाबले में आखिरी ओवर डालने आए अर्जुन ने अपनी यॉर्कर गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है. इन दिनों वह नेट्स पर काफी वक्त बिता रहे हैं और जमकर मेहनतच कर रहे हैं. सटीक यॉर्कर डालने के लिए उन्होंने खास तरीका इस्तेमाल किया है. वह नेट्स में जूते सामने रखकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने उनके प्रैक्टिस का वीडियो भी शेयर किया है. 

Mumbai Indians ने शेयर किया अर्जुन तेंदुलकर का वीडियो 
मुंबई इंडियंस के इंस्टाग्राम पेज से खिलाड़ियों की नेट्स में प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में अर्जुंन तेंदुलकर गेंदबाजी करते दिख रहे हैं और यॉर्कर की प्रैक्टिस के लिए उन्होंने विकेट के सामने जूते डाल रखे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि यह खुशी की बात है कि वह अपने खेल को लेकर इतने गंभीर हैं और कड़ी मेहनत कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: मोहाली में आज पंजाब से टकराएगी बैंगलोर, फ्री में लाइव मैच देखने के लिए जान लें सारी डिटेल्स

यॉर्कर स्पेशलिस्ट बनना किसी भी गेंदबाज के लिए मुश्किल 
डेथ ओवर में यॉर्कर स्पेशलिस्ट गेंदबाजों को तरजीह दी जाती है क्योंकि ऐसी गेंद खेलना बल्लेबाज के लिए काफी मुश्किल होती है. भारत में जसप्रीत बुमराह को यॉर्कर स्पेशलिस्ट कहा जाता है. अर्जुन तेंदुलकर भी अपनी यॉर्कर पर खूब मेहनत कर रहे हैं ताकि टीम में अपनी जगह पक्की कर सकें. अर्जुन के बॉलिंग की बात की जाए तो हाई आर्म एक्शन के साथ उनके पास स्विंग कराने की क्षमता भी है. ऐसे में अगर वह लगातार मेहनत करके खुद को साबित कर देते हैं तो बतौर गेंदबाज उनका करियर काफी आगे जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: आज दिल्ली कैपिटल्स का खुलेगा जीत का खाता? अरुण जेटली स्टेडियम में KKR से होगा मुकाबला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement