Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK फैंस के लिए आई सबसे बड़ी खुशी की खबर, दिल्ली कैपिटल्स के साथ मैच से पहले लौटा खतरनाक ऑलराउंडर 

Ben Stokes Fitness: चेन्नई सुपर किंग्स ने बेन स्टोक्स को इस साल मिनी ऑक्शन में 16 करोड़ रुपये में खरीदा था. चोटिल होने की वजह से उन्होंने सीजन के ज्यादातर मैच नहीं खेले हैं. दिल्ली कैपिटल्स के साथ मैच में उनकी वापसी की उम्मीद जताई जा रही है. 

CSK फैंस के लिए आई सबसे बड़ी खुशी की खबर, दिल्ली कैपिटल्स के साथ मैच से पहले लौटा खतरनाक ऑलराउंडर 

Ben Stokes Comeback CSK Vs DC Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 के 55वें मुकाबले पर पूरे देश की नजर रहेगी. दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK Vs DC) सामना बुधवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा. चेन्नई में खेले जाने वाले इस मैच में दोनों टीमों की नजर जीत के साथ दो और अंक हासिल करने पर होगी. दिल्ली कैपिटल्स अगर इस मैच में हारती है तो उसके लिए प्लेऑफ के सारे रास्ते बंद हो जाएंगे. दूसरी ओर चेन्नई के लिए अच्छी खबर है कि इंग्लैंड के तूफानी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की वापसी हो सकती है. उन्हें चेन्नई में प्रैक्टिस करते देखा गया है. 

CSK ने शेयर किया प्रैक्टिस वीडियो 
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले बेन स्टोक्स ने जमकर प्रैक्टिस की है. इस दौरान स्टोक्स नेट्स में बल्लेबाजी करते नजर आए और उन्होंने कई शॉट्स भी लगाए. चेन्नई सुपर किंग्स ने स्टोक्स के अभ्यास का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बेन स्टोक्स की गिनती इस वक्त दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंड में होती है.

यह भी पढ़ें: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में छा गया इस लड़की का डांस, वीडियो में देखें नाटू-नाटू पर कैसे जमाया रंग

बेन स्टोक्स को प्लेइंग 11 में मिलेगा मौका? 
बेन स्टोक्स ठीक तो हो गए हैं लेकिन देखना है कि उन्हें प्लेइंग 11 में मौका मिलता है. इस आईपीएल में उन्होंने अब तक 2 ही मैच खेले हैं जिसमें सिर्फ 15 रन बनाए हैं और 1 ओवर फेंका था जिसमें वह कोई विकेट नहीं ले सके थे. अब देखना है कि स्टोक्स को धोनी प्लेइंग 11 में शामिल करते हैं या नहीं क्योंकि मिडिल ऑर्डर में ड्वेन कॉन्वे, मोइन अली, महेश तीक्ष्णा और मथीशा पथिराना चारों ही विदेशी खिलाड़ी हैं और चारों अच्छी लय में हैं. ऐसे में अहम मुकाबले से पहले प्लेइंग 11 में शायद ही कोई बदलाव दिखे.

यह भी पढ़ें: प्लेऑफ में पहुंचने का मुंबई और RCB में से किसी एक सपना आज हो सकता है चकनाचूर, जानें कैसी है पिच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement