Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT Vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने मिस किया बड़ा मौका, शुभमन गिल और साहा का कैच दीपक चाहर ने टपकाया 

Deepak Chahar Drops Shubman Gill Catch: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच जारी मुकाबले में दीपक चाहर ने बहुत बड़ा मौका गंवा दिया है. चाहर ने गिल का आसान सा कैच टपका दिया. अब देखना है कि यह मैच पर कितना असर डालता है. 

GT Vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने मिस किया बड़ा मौका, शुभमन गिल और साह�ा का कैच दीपक चाहर ने टपकाया 

Deepak Chahar Drops Catch GT Vs CSK

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला (IPL 2023 Final) सोमवार को रिजर्व डे पर शुरू हो चुका है. चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. गुजरात टाइटंस की शुरुआत उम्मीद के मुताबिक तूफानी नहीं रही है लेकिन इस बीच शुभमन गिल को बड़ा जीवनदान भी मिल गया है. दीपक चाहर ने उनका आसान सा कैच ड्रॉप कर दिया. कुछ ही देर बाद उन्होंने रिद्धिमान साहा का भी कैच छोड़ दिया. इस वजह से चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस जरूर काफी निराश हो गए हैं. अब देखना है कि यह मुकाबले का टर्निंग प्वाइंट साबित होता है या नहीं. 

दीपक चाहर ने दो मौके गंवाए 
दीपक चाहर के पास दो मौके आए थे लेकिन उन्होंने दोनों ही मौके गंवा दिए. पहले शुभमन गिल का कैच टपकाया और फिर रिद्धिमान साहा को भी जीवनदान दे दिया. गुजरात टाइटंस के दोनों ओपनर दबाव में नजर आ रहे थे और अगर यह कैच पकड़ लेते तो गेम का रूख पूरा बदल सकता था. हालांकि अब देखना है कि इसकी वजह से मैच किस हद तक बदलता है.

यह भी पढ़ें: फाइनल से पहले Rashid Khan ने बताया कौन है उनका सबसे खास दोस्त, तस्वीर देख चौंक जाएंगे   

टॉस जीतकर चेन्नई ने किया पहले गेंदबाजी का फैसला 
मैच की बात करें तो बारिश की वजह से फाइनल मुकाबला अब रिजर्व डे के दिन खेला जा रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है. बारिश के बाद से गेंद को स्विंग मिलने की उम्मीद की जा रही थी और ऐसे में धोनी ने चेज करने का फैसला किया है. गुजरात टाइटंस के दोनों ओपनर काफी संभलकर खेलते दिख रहे हैं और शुरुआत में बहुत धीमी स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए. बाद में दोनों ने गीयर बदला और कुछ अच्छे शॉट्स लगाने शुरू किए. 6.2 ओवर तक साहा और शुभमन गिल ने 65 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए हैं.

यह भी पढ़ें: GT Vs CSK Weather: मैच का मजा फिर बारिश से होगा किरकिरा, जानें कैसा है अहमदाबाद का आज का मौसम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement