Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK Vs GT: नो बॉल पर बाल-बाल बचा CSK का विस्फोटक बल्लेबाज, ट्विटर पर झूमे धोनी की टीम के फैंस

Darshan Nalkande no ball to Ruturaj Gaikwad: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच पहले क्वालिफायर में एक नो बॉल गेम की सूरत बदल सकता है. दरअसल ऋतुराज गायकवाड़ का विकेट नो बॉल पर मिला था और वह बच गए. 

CSK Vs GT: नो बॉल पर बाल-बाल बचा CSK का विस्फोटक बल्लेबाज, ट्विटर पर झूमे धोनी की टीम के फैंस

CSK Vs GT Live Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK Vs GT Qualifier 1) और गुजरात टाइटंस के बीच जारी मैच में दर्शन नालकंदे ने ऋतुराज गायकवाड़ का विकेट तो लिया लेकिन वह नो बॉल थी. सीएसके के ओपनर को एक बहुत बड़ा जीवनदान मिला और अब देखना है कि गुजरात को इसका कितना नुकसान उठाना पड़ता है. सोशल मीडिया पर इस नो बॉल की काफी चर्चा हो रही है. मीम्स और रिएक्शन की बौछार हो गई है. 

CSK फैंस ने ली राहत की सांस 
अच्छी लय में दिख रहे ऋतुराज गायकवाड़ के आउट होने से जहां गुजरात टाइटंस की टीम में जश्न का माहौल था वहीं स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया था. हालांकि अंपायर ने जैसे ही इसे नो बॉल का सिग्नल दिया फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई. ट्विटर पर भी नो बॉल ट्रेंड करने लगा. 

 

यह भी पढ़ें: बड़े भाई धोनी को छोड़ रोहित शर्मा को सपोर्ट कर रहे विराट कोहली, वीडियो में देखें खुद बताई है वजह  

सीएसके फैंस ने खुलकर अपनी खुशी का इजहार किया और गायकवाड़ ने भी इस जीवनदान का भरपूर लाभ उठा. अगली गेंद फ्री हिट के रूप में मिली जिस पर उन्होंने छक्का ठोक दिया. 

शुभमन गिल ने गायकवाड़ का कैच पकड़ा था और उन्होंने जोरदार जश्न भी मनाया लेकिन नो बॉल के इशारे ने उनकी सारी खुशियों पर पानी फेर दिया.

यह भी पढ़ें: धोनी के धुरंधर ने प्लेऑफ में किया था यह कारनामा, जानें CSK फैंस को किस करिश्मे की फिर से उम्मीद

चेन्नई की ठोस शुरुआत
मैच की बात करें तो टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन इस मुकाबले में हार्दिक पंड्या के बॉलर्स पूरी तरह से बेअसर दिखे. 87 रन के स्कोर पर चेन्नई का पहला विकेट ऋतुराज गायकवाड़ के रूप में गिरा है. गायकवाड़ ने 44 गेंदों में 60 रनों की शानदार पारी खेली. 11.2 ओवर तक मेजबानों ने 2 विकेट के नुकसान पर 90 रन बना लिए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement