Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK vs GT: चेपॉक की 5 नंबर पिच पर ही क्यों खेला जा रहा क्वालिफायर, धोनी फैंस के लिए अनलकी है यह जगह

IPL 2023 Qualifier 1: आईपीएल 2023 का पहला क्वालिफायर मुकाबला चेन्नई में एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) की पिच नंबर 5 पर खेला जाएगा. इस पिच पर बल्लेबाजों के बल्ले से दनादन शॉट्स निकलते हैं और खूब रन बन सकते हैं.

CSK vs GT: चेपॉक की 5 नंबर पिच पर ही क्यों खेला जा रहा क्वालिफायर, धोनी फैंस के लिए अनलकी है यह जगह

CSK Vs GT Qualifier 1

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है और पहला क्वालिफायर मंगलवार को चेन्नई और गुजरात (CSK Vs GT Qualifier) के बीच में खेला जाना है. इस मुकाबले को जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में प्रवेश कर जाएगी. हारने वाली टीम को एक और मौका मिलेगा. यह मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम की पिच नंबर 5 पर खेला जाएगा जहां धुआंधार अंदाज में रन बरसते हैं. जानें टॉस जीतने वाली टीम क्या फैसला ले सकती है और मैच में कितने तक का स्कोर बन सकता है.

पिच नंबर 5 पर रहता है हाई स्कोरिंग मुकाबला 
IPL 2023 का पहला क्वालिफायर चेपॉक की पिच नंबर 5 पर खेला जाएगा. इस पिच पर इससे पहले IPL 2023 के मुकाबले हुए हैं और उनमें दोनों पारियों को मिलाकर 400 तक रन बने हैं. 30 अप्रैल 2023 को खेले उस मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 200 रन बनाए थे. हालांकि पंजाब ने बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच जीत लिया था. इस पिच पर बल्लेबाजों को अच्छा ग्रिप मिलता है और बॉल और बल्ले का अच्छा संपर्क बनता है.

यह भी पढ़ें: RCB के कप्तान Faf Du Plessis का बड़ा खुलासा, 'हम प्लेऑफ्स में जगह बनाने के लायक नहीं थे'

धोनी फैंस के लिए अच्छा नहीं है यह पिच 
पिछली बार पंजाब किंग्स के साथ इस पिच पर जब मैच हुआ था तो हाई स्कोरिंग होने के बाद भी सीएसके को घर में हार मिली थी. अब धोनी के फैंस डर रहे हैं कि कहीं इस बार भी ऐसा कुछ न हो क्योंकि गुजरात टाइटंस काफी मजबूत टीम है और प्वाइंट्स टेबल पर भी टॉप पर है. यहां पर दोनों टीमों के कप्तान टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला ले सकते हैं. गुजरात टाइटंस चेपॉक ग्राउंड पर इस सीजन में अपना पहला मैच खेलने वाली है.

यह भी पढ़ें: Neeraj Chopra ने फिर किया भारत का नाम रोशन, दुनिया के नंबर वन जैवलिन थ्रोअर बनने वाले पहले भारतीय 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement