Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KKR Vs CSK: जब रहाणे-जडेजा जैसे दिग्गज रहे फेल तो शिवम दुबे ने संभाले रखा मोर्चा, देखें कैसे फैंस हुए इस पारी पर फिदा

Shivam Dube Not Out 48 Runs: कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई के दिग्गज कुछ कमाल नहीं कर सके. हालांकि शिवम दुबे की 48 रनों की बदौलत केकेआर को 145 का लक्ष्य मिला है. 

KKR Vs CSK: जब रहाणे-जडेजा जैसे दिग्गज रहे फेल तो शिवम दुबे ने संभाल��े रखा मोर्चा, देखें कैसे फैंस हुए इस पारी पर फिदा

CSK Vs KKR Live Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK Vs KKR) के बीच एमए चिंदबरम स्टेडियम में पहली पारी में गेंदबाज हावी रहे. चेन्नई के दिग्गज बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में नाकामयाब रहे जिसकी वजह से मैच हाई स्कोरिंग नहीं हो सका. हालांकि एक छोर से शिवम दुबे ने मोर्चा संभाले रखा और जैसे-तैसे टीम का स्कोर 144 तक पहुंच गया. इस जीत के बाद सीएसके के लिए प्लेऑफ का टिकट पक्का हो जाएगा जबकि केकेआर के लिए अब कोई उम्मीद नहीं बचेगी. 

मुश्किल पिच पर खेली जुझारू पारी
शिवम दुबे की यह पारी इसलिए भी खास है क्योंकि बैटिंग के लिए मुश्किल लग रही पिच पर उन्होंने संघर्ष भरी पारी खेली और नाबाद 48 रन बनाए. उनकी इनिंग की बदौलत ही चेन्नई सुपर किंग्स सम्मानजनक लक्ष्य दे सका है.
 

यह भी पढ़ें: यह पूर्व क्रिकेटर साउथ अफ्रीका में जिंदगी और मौत से लड़ रहा जंग, IPL और KKR से भी रहा है खास रिश्ता  

CSK के फैंस कह रहे हैं कि एक बार फिर दुबे ने अपनी टीम के लिए सम्मानजनक पारी खेली है और उन्होंने पूरी टीम का सम्मान बचाने का काम किया है.

यह भी पढ़ें: RR Vs RCB: 112 रनों की हार के साथ राजस्थान रॉयल्स ने बनाए ये शर्मनाक रिकॉर्ड, प्लेऑफ से भी पत्ता साफ

मुश्किल स्थिति में कोलकाता 
मैच की बात करें तो 145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की शुरुआत काफी खराब रही और ओपनर रहमनुल्लाह गुरबाज सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद जेसन रॉय से उम्मीदें थीं लेकिन वह भी 12 के निजी स्कोर पर चलते बने. 33 के स्कोर पर कोलकाता के 3 विकेट गिर चुके हैं और ऐसा लग रहा है कि होमग्राउंड पर चेन्नई जीत का परचम लहराने में कामयाब होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement