Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK Vs LSG: चेपॉक में धोनी को नहीं देख पाएंगे फैंस? जानें चोट को लेकर क्या है नया अपडेट

MS Dhoni Injury: महेंद्र सिंह धोनी के फैंस उनको चेपॉक स्टेडियम में खेलते देखने के लिए बेचैन हैं लेकिन उनकी फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. 

CSK Vs LSG: चेपॉक में धोनी को नहीं देख पाएंगे फैंस? जानें चोट को लेकर क्या है नया अपडेट

MSD Health Update Ahead CSK Vs LSG Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) 4 साल बाद सोमवार को अपने होमग्राउंड में खेलेगी. इस मुकाबले से पहले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. गुजरात टाइटंस के साथ मैच में कैप्टन कूल चोटिल हो गए थे. ऐसी चर्चा है कि धोनी लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे. फैंस के लिए यह खबर किसी सदमे की तरह है क्योंकि चेपॉक में उन्हें खेलते देखने के लिए शहर के दर्शक काफी उत्साहित थे. 

CSK Vs LSG मुकाबले में नहीं खेलेंगे धोनी? 
आईपीएल 2023 के पहले मैच के दौरान गुजरात की पारी में विकेटकीपिंग करते समय एमएस धोनी (MS Dhoni) चोटिल हो गए थे. उनके घुटने में चोट लगी थी जिसके बाद वह दर्द से कराहते दिखे थे. उसके बाद से चर्चा है कि लखनऊ के खिलाफ होने वाले मैच में वह नहीं खेलेंगे. हालांकि सीएसके सूत्रों का कहना है कि धोनी ठीक हैं और वह सोमवार को होने वाले मैच में कप्तानी करते दिखेंगे. सीएसके फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है. 

यह भी पढ़ें: Mumbai Indians में सचिन तेंदुलकर के बेटे के लिए नहीं है जगह, इस ऑलराउंडर पर रोहित शर्मा को भरोसा?

CSK ने दिया चोट को लेकर बड़ा अपडेट 
सीएसके के अधिकारी ने चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. सीएसके अधिकारी ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी की चोट का निरीक्षण मेडिकल टीम और फिजियो ने किया है. अच्छी बात यह है कि उनकी चोट गंभीर नहीं है और वह लखनऊ के खिलाफ मैच में खेलेंगे. पूरी टीम चेन्नई में खेलने को लेकर काफी उत्साहित है. बता दें कि पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने धोनी की टीम को 5 विकेट से मात दी है.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli RCB Vs MI: विराट के कमाल पर हर कोई फिदा, फैंस बोले ‘याद आ गई पाकिस्तान की जोरदार धुनाई’

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement