Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK Vs RR: चेन्नई में धोनी लगाएंगे दोहरा शतक, इस रिकॉर्ड के आसपास भी नहीं हैं विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी 

MS Dhoni 200 Match: महेंद्र सिंह धोनी के करियर में बुधवार को एक और अहम रिकॉर्ड जुड़ जाएगा. वह आईपीएल इतिहास में बतौर कप्तान अपना 200वां मैच खेलेंगे और ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. रोहित शर्मा और विराट कोहली उनसे काफी पीछे हैं. 

CSK Vs RR: चेन्नई में ��धोनी लगाएंगे दोहरा शतक, इस रिकॉर्ड के आसपास भी नहीं हैं विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी 

MS Dhoni m200th Match AS CSK Captain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)  ने अपने करियर में कई कीर्तिमान रचे हैं और बुधवार को आईपीएल के इतिहास में भी बड़ा मुकाम हासिल करने वाले हैं. चेन्नई में धोनी जब सीएसके का नेतृत्व करने के लिए उतरेंगे तो वह 200वें मैच में कप्तानी करेंगे. ऐसा करने वाले वह पहले खिलाड़ी हैं और इस रिकॉर्ड के आसपास भी फिलहाल कोई नहीं है. खास मैच से पहले टीममेट और दोस्त रवींद्र जडेजा ने कैप्टन कूल को प्यारा सा मैसेज दिया है. 

200वें मैच में करेंगे चेन्नई की कप्तानी 
अब तक चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए धोनी ने 199 आईपीएल मैच में कप्तानी की है. राजस्थान के खिलाफ मैच सीएसके की ओर से कप्तानी करते हुए उनका 200वां मैच होगा और उनकी टीम जीत के साथ यह सफर यादगार बनाना चाहेगी. रवींद्र जडेजा ने इस मैच से पहले धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि वह आईपीएल नहीं बल्कि विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और कप्तान के तौर पर जाने जाते हैं. इस मैच में हम उन्हें जीत का तोहफा देना चाहते हैं. 

यह भी पढे़ं: CSK Vs RR Live Streaming: राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच घमासान का लाइव मजा यहां लें   

CSK है आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक 
आईपीएल के पहले सत्र से ही महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं. पिछले सीजन में धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद रवींद्र जडेजा को कमान सौंपी गई थी लेकिन फिर टीम की खराब हालत के बाद उन्हें एक बार फिर कप्तान बनाया गया. सीएसके ने आईपीएल में अब तक 4 बार ट्रॉफी जीती है और आखिरी बार 2021 में धोनी की कप्तानी में टीम ने खिताब जीता था. इस सीजन की बात करें तो अब तक 3 में से 2 मैचों में चेन्नई को हार मिली है और प्वाइंट्स टेबल पर पांचवें नंबर पर है. 

यह भी पढे़ं: चेन्नई में धोनी ब्रिगेड का रहेगा जलवा या संजू सैमसन की सेना मारेगी मैदान,  जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement