Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: चेन्नई में धोनी ब्रिगेड का रहेगा जलवा या संजू सैमसन की सेना मारेगी मैदान, जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच

Rajasthan Royals Vs Chennai Super Kings Pitch: राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का 17वां मुकाबला खेला जाएगा. जानें कैसी है मैच के लिए तैयार की गई पिच. 

IPL 2023: चेन्नई में धोनी ब्रिगेड का रहेगा जलवा या संजू सैमसन की सेना मारेगी मैदान,  जानें कैसी है मैच ��के लिए तैयार पिच

CSK Vs RR Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 का 17वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (CSK Vs Rajasthan Royals) के बीच है. यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिंदबरम स्टेडियम (चेपॉक) में खेला जाएगा. इस मुकाबले को लेकर स्थानीय दर्शकों के बीच खासा उत्साह है. दोनों ही टीमें काफी जोरदार हैं और इस सीजन में अब तक अच्छी लय में दिख रही हैं. मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा और टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी या बल्लेबाजी में से क्या चुनेगी, ऐसे सवाल आपके सामने है तो जान लें कैसी है पिच. 

MA Chidambaram Stadium Pitch
चेन्नई की पिच की बात की जाए तो यह हाई स्कोरिंग मुकाबला हो सकता है. इस मैच के लिए तैयार पिच को लेकर अब तक जानकारी मिली है कि यह काफी धीमी रहने वाली है. हालांकि इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ के बीच हुए मुकाबले में इसका उलट दिखा था और दोनों टीमों ने मिलकर 422 रन ठोक दिए थे. रोमांचक मुकाबले में चेन्नई को हार मिली थी. इस मुकाबले में भी लंबी पारियां और चौके-छक्के दिख सकते हैं. 200 से ऊपर तक का स्कोर बन सकता है क्योंकि दोनों ही टीमों में पावर हिटर्स की भरमार है. पिछले 5 मैच का आकलन करें तो पहली पारी का औसत स्कोर 158 रन है. 

यह भी पढे़ं: Surya को लगा 'ग्रहण'? आखिरी 6 में से 4 पारियों में 0 पर आउट, सोशल मीडिया पर आ रहा Memes का सैलाब

CSK के पास जीत की लय पकड़ने का मौका 
पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को होमग्राउंड पर हार मिली थी और 3 में से 2 मुकाबले हारकर धोनी की टीम प्वाइंट्स टेबल पर फिलहाल पांचवें नंबर पर है. राजस्थान रॉयल्स ने 3 में से 2 मैच जीते हैं और प्वाइंट्स टंबल पर दूसरे नंबर पर है. महेंद्र सिंह धोनी की कोशिश रहेगी कि इस मुकाबले के साथ टीम की कमजोरियों को दूर कर फिर से जीत की लय पकड़ लें. राजस्थान की टीम अच्छी लय में है और उसे हराने के लिए सीएसके को खासी मेहनत करनी पड़ सकती है. 

यह भी पढ़ें: अचानक थम गई सभी दर्शकों की सांसे, फिर ऐसे जीत गई मुंबई इंडियंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement