Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: मैदान पर आमने सामने आए David Warner और Ravindra Jadeja, फिर तलवारबाजी ने खत्म किया मामला

Indian Premier League के 67वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मुकाबले में वार्नर ने तलवारबाजी से सबका दिल जीत लिया.

IPL 2023: मैदान पर आमने सामने आए David Warner और Ravindra Jadeja, फिर तलवारबाजी ने खत्म किया मामला

ipl 2023 david warner show his fencing skill in front of ravindra radeja dc vs csk

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के 67वें मुकाबले में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के फैंस ने अरुण जेटली स्टेडियम को पीले रंग से ढक दिया. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार जीत हासिल कर प्लेऑफ्स (IPL 2023 Playoffs) में जगह पक्की कर ली. इस मैच के दौरान पूरे स्टेडियम में धोनी-धोनी गुंजता रहा. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 223 रन बनाए. 224 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम 146 रन ही बना सकी. इस मैच में 77 रन से हारने वाली दिल्ली कैपिटल्स पहले ही प्लेऑप्स की दौड़ से बाहर हो चुकी थी और चेन्नई ने 17 अंकों के साथ जगह प्लेऑफ्स में जगह पक्की कर ली. इस मैच के दौरान 

ये भी पढ़ें: वार्नर की पारी भी नहीं दिला सकी DC को जीत, CSK ने हासिल किया प्लेऑफ्स का टिकट

मैच के दौरान डेविड वार्नर ने प्वॉइंट पर शॉट खेला और रन के लिए निकल गए. रवींद्र जडेजा ने थ्रो किया और गेंद विकेट से दूर चली गई. वार्नर वापस जब आ रहे थे तो दूसरे फील्डर ने थ्रो किया और गेंद वापस जडेजा के पास पहुंच गई. इसके बाद जडेजा ने गेंद हाथ में ली और थ्रो नहीं किया. इसके बाद वार्नर ने जडेजा के स्टाइल में तलवारबाजी की. इस देख पूरा स्टेडियम गुंज उठा

वार्नर 58 गेंदों में 86 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने अपने पारी में 7 चौके और 5 छक्के लगाए. वार्नर के अलावा कोई भी दिल्ली का बल्लेबाज 20 का आंकड़ा भी पार नहीं कर सका. जिसकी वजह से दिल्ली 77 रन पीछे रह गई. दिल्ली के इस सीजन का ये आखिरी मैच भी साबित हुआ. उन्होंने इस सीजन 14 में से 5 मैच जीते और 9 गंवा दिए. फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स 10 अंकों के साथ 9वें स्थान पर है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement