Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DC Vs KKR: 2 साल बाद हुई IPL में वापसी और इस अनुभवी गेंदबाज ने मचा दिया तहलका, इरफान पठान ने बताया चैंपियन

Ishant Sharma Comeback: अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और 2022 के आईपीएल में भी उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला था. हालांकि 2 साल बाद अपने कमबैक मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की है. 

DC Vs KKR: 2 साल बाद हुई IPL में वापसी और इस अनुभवी गेंदबाज न�े मचा दिया तहलका, इरफान पठान ने बताया चैंपियन

Ishant Sharma 2 Wickets Delhi Capitals Vs KKR Live Score

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) अपनी गेंदबाजी से छा गए हैं. 2021 के बाद अपना पहला आईपीएल मैच खेल रहे शर्मा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ियों को चलता किया. साथ ही उन्होंने बहुत किफायती गेंदबाजी भी की जिसकी वजह से उनकी काफी तारीफ भी हो रही है. आईपीएल में उन्होंने 717 दिन यानी कि लगभग दो साल बाद वापसी की है. 

दिल्ली कैपिटल्स ने बेस प्राइस में खरीदा था ईशांत शर्मा को 
अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले साल दिसंबर में हुई मिनी ऑक्शन में खरीदा था. शर्मा को उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपये में साइन किया गया था. हालांकि अब तक उन्हें प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली थी लेकिन कोलकाता के खिलाफ मौका मिला और पेसर ने कमाल कर दिया. अपने घरेलू मैदान में कमबैक मैच में उन्होंने यादगार प्रदर्शन किया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: जोस बटलर का यह अंदाज आपने देखा नहीं होगा पहले, डैडी सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल

ईशांत शर्मा की तारीफ में दिल्ली कैपिटल्स ने भी ट्वीट किया.

ईशांत श्राम ने 4 ओवर में लिए दो महत्वपूर्ण विकेट 
दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों के सामने कोलकाता के पावर हिटर्स ने घुटने टेक दिए और 96 रन के स्कोर पर 9 विकेट गंवा दिए. कोलकाता की टीम से सिर्फ जेसन रॉय ही 43 रन बना सके और किसी बल्लेबाज का बल्ला नहीं चला. 7 खिलाड़ी तो दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके. वेंकटेश अय्यर और अनुकूल रॉय तो बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. ईशांत शर्मा ने 4 ओवर में 4.80 की इकोनॉमी से 19 रन दिए और 2 विकेट लिए. उन्होंने कप्तान नीतीश राणा और सुनील नरेन का विकेट लिया. ईशांत के अलावा कुलदीप यादव और अक्षर पटेल ने भी 2-2 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें: PBKS Vs RCB: मोहाली में फेल हुई पंजाब किंग्स, रोमांचक मुकाबले में आरसीबी ने 24 रनों से हराया 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement