Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill की तारीफ करते नहीं थक रहे Sachin Tendulkar, देखें भगवान ने प्रिंस के लिए क्या कहा है 

Sachin Tendulkar Praises Shubman Gill: आईपीएल  2023 में विजेता कोई भी टीम हो लेकिन ञरेंज कैप शुभमन गिल ही जीतेंगे, यह लगभग तय ही है. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी उनके खेल के मुरीद हो गए हैं. 

Shubman Gill की तारीफ करते नहीं थक रहे Sachin Tendulkar, देखें भगवान ने प्रिंस के लिए क्या कहा है 

Sachin Tendulkar Praises Shubman Gill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 के विजेता का ऐलान रविवार को हो जाएगा. गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स में से कोई एक टीम ट्रॉफी लेकर घर लौटेगी. हालांकि इस पूरे सीजन के हीरो शुभमन गिल ही रहे हैं जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से सचिन तेंदुलकर का भी दिल जीत लिया है. सचिन ने फाइनल से पहले गिल की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट किया है. बता दें कि सचिन की बेटी सारा और विस्फोटक बैटर के अफेयर की खबरें काफी चर्चा में रहती हैं.  

सचिन ने की शुभमन गिल की तारीफ, बताया इस सीजन का हीरो 
आईपीएल 2023 फाइनल मैच से पहले सचिन तेंदुलकर ने एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें ट्रॉफी के साथ धोनी और हार्दिक पंड्या खड़े हैं और दूसरी तस्वीर में शुभमन गिल हैं. गिल की तारीफ करते हुए मास्टर ब्लास्टर ने लिखा, 'इस सीजन में शुभमन गिल नै ऐसी  बल्लेबाजी की है जिसे हम भूल नहीं सकते हैं. उनके लगाए दो शतक तो बैटिंग की चर्चा के दौर में हमेशा याद किए जाएंगे.'

यह भी पढ़ें: IPL 2023: नवीन उल हक ने भयंकर झगड़े के बाद विराट कोहली को कहा सॉरी, जानें क्यों हुआ ऐसा  

गिल के दो शतकों ने बनाया और बिगाड़ा मुंबई का गेम 
मास्टर ब्लास्टर ने अपने पोस्ट में लिखा कि शुभमन गिल के एक शतक ने मुंबई इंडियंस की उम्मीदों को प्लेऑफ के लिए जिंदा किया और दूसरे ने काम खत्म कर दिया. दरअसल गिल के शतक की बदौलत ही आरसीबी को गुजरात ने हराया और मुंबई इंडियंस का प्लेऑफ में चौथा स्थान पक्का हुआ था. दूसरा शतक गिल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्वालिफायर में लगाया था और मुंबई फाइनल से बाहर हो गई. बता दें कि इस सीजन में गिल ने अब तक कुल 3 शतक लगाए हैं. सचिन ने शुभमन की तारीफ करते हुए लिखा कि मुझे जीतने और रनों के लिए उनकी भूख और मैदान पर उनका व्यवहार बहुत प्रभावित करता है.

यह भी पढ़ें: MS Dhoni की लोकप्रियता के आसपास भी नहीं नजर आ रहा कोई, फाइनल में व्यूअरशिप के टूटेंगे रिकॉर्ड  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement