Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT Vs DC: 23 पर 5 विकेट के बाद अमन खान ने संभाली पारी, दिल्ली कैपिटल्स ने दिया 131 रनों का लक्ष्य 

GT vs DC Scorecard And Updates: गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच में अमन हाकिम खान ने एक छोर से मोर्चा संभाले रखा और मुश्किल वक्त में 51 रनों की पारी खेली. अमन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने 131 रनों का लक्ष्य दिया है. 

GT Vs DC: 23 पर 5 विकेट के बाद अमन खान ने संभाली पारी, दिल्ली कैपिटल्��स ने दिया 131 रनों का लक्ष्य 

Aman Hakim Khan 51 Runs GT VS DC Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 23 रन के स्कोर पर 5 विकेट गिरने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (GT Vs DC) की पारी को अमन खान ने संभाला. मोहम्मद शमी की घातक गेंदबाजी की बदौलत दिल्ली के 5 विकेट पावरप्ले में ही गिर गए थे. चार विकेट मोहम्मद शमी ने लिए जबकि डेविड वॉर्नर रन आउट हो गए. ऐसी हालत में लग रहा था कि दिल्ली की टीम 20 ओवर भी नहीं खेल पाएगी लेकिन अक्षर पटेल और अमन खान के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई. अमन ने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक भी लगाया. युवा खिलाड़ी की पारी के दम पर दिल्ली ने 131 रनों का लक्ष्य दिया है. 

मुश्किल वक्त में अमन खान ने एक छोर से संभाला मोर्चा
अमन हाकिम खान ने अक्षर पटेल के साथ छठे विकेट के लिए 54 गेंदों में 50 रनों की साझेदारी की. अक्षर के आउट होने के बाद अमन और रिपल पटेल ने तेजी से गेम को आगे बढ़ाया और 7वें विकेट के लिए 27 गेंदों में 53 रन बनाए. 19वें ओवर में 44 गेंदों में 51 रनों की पारी खेलने के बाद अमन खान पवेलियन लौट गए.

यह भी पढ़ें: ICC Test ODI T20 Ranking: टीम इंडिया का आईसीसी रैंकिंग में जलवा, टी20 और टेस्ट में बनी नंबर 1 टीम  

मोहम्मद शमी ने की IPL करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी 
गुजरात की तरफ से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मोहम्मद शमी ने आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की है. शमी ने अपने 4 ओवरों में सिर्फ 11 रन देते हुए 4 विकेट हासिल किए और ये चारों विकेट उन्होंने पावरप्ले में लिए थे. इन 4 विकेट के साथ ही शमी के सिर पर पर्पल कैप भी सज गया है. जवाब में गुजरात टाइटंस की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और रिद्धिमान साहा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. 32 रन के स्कोर पर गुजरात टाइटंस के 4 विकेट गिर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी की तूफानी गेंदबाजी से तहस-नहस हुई दिल्ली की पारी, पावरप्ले में आधी टीम लौटी पवेलियन 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement