Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: आईपीएल के इतिहास में यूसुफ कभी भी इरफान की गेंद पर नहीं मार पाए हैं छक्का, खुद पठान ने किया खुलासा

Gujarat Titans vs Lucknow Super Giants: इरफान पठान ने बताया कि बड़े भाई कैसे घर में अग्रेसिव हो जाते हैं और वो शांत रहते हैं.

IPL 2023: आईपीएल के इतिहास में यूसुफ कभी भी इरफान की गेंद पर नहीं मार पाए हैं छक्का, खुद पठान ने किया खुलासा

ipl 2023 gt vs lsg irfan pathan reveals yusuf pathan had never hit six on his delivery 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट मैदान पर आज दो भाई आमने सामने हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के 51वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का सामना लखनउ सुपर जाइट्स (Lucknow Super Giants) से हुआ. इस मुकाबले में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) गुजरात टाइटंस की कमान संभाल रहे हैं तो लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम का नेतृत्व बड़े भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) कर रहे हैं. मैदान पर दो क्रिकेटर भाई एक दूसरे को हराने के लिए हर प्रयास कर रहे थे तो कमेंट्री के दौरान भी दो क्रिकेटर भाई एक दूसरे की पोल खोल रहे थे. आपको बता दें कि मैच की हिंदी कमेंट्री के दौरान इरफान पठान (Irfan Pathan) और यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) कमेंट्री कर रहे थे. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के बारे में कई राज खोले. आपको बता दें कि इरफान पठान और यूसुफ पठान 2007 टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम के सदस्य थे. 

ये भी पढ़ें: अहमदाबाद में भी गिल और साहा ने बोला हल्ला, टाइटंस के ओपनर्स ने बना डाले 175 रन

दोनों ने आईपीएल में कई बार एक दूसरे का सामना किया है. इरफान पठान दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स के लिए खेल चुके हैं तो युसूफ पठान राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार खिलाड़ी रहे हैं. पठान ब्रदर्स हालांकि कभी भी कप्तान के तौर पर एक दूसरे के आमने सामने नहीं आए. आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या से पहले माइक हसी और डेविड हसी आईपीएल में खेलने वाले ऐसे दो भाई हैं जो एक दूसरे का कप्तान के तौर पर सामना कर चुके हैं. नरेंद्र मोदी स्टेडिमय में खेले जा रहे इस मुकाबले में टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 227 रन बनाए. 

यूसुफ आईपीएल में कभी भी इरफान की गेंद पर छक्का नहीं मार पाएं

228 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जाइंट्स की शुरुआत भी अच्छी रही. इस दौरान जब हार्दिक पंड्या के हाथ में गेंद आई तो कमेंट्री में भी पठान ब्रदर्स ने एक दूसरे के आंकड़े बताने शुरू कर दिए. इरफान ने बताया कि उनके बड़े भाई यूसुफ पठान आईपीएल के इतिहास में कभी भी इरफान पठान की गेंद पर छक्का नहीं मार पाए हैं लेकिन इरफान ने बड़े भाई की गेंद पर कई छक्के उड़ाए हैं. ये खुलासा खुद इरफान पठान ने किया. इरफान ने ये भी बताया कि घर के अंदर यूसुफ पठान काफी अग्रेसिव हो जाते हैं तो वह थोड़ा शांत रहते हैं. यूसुफ ने बताया कि इरफान घर में सबको एंटरटेन करते रहते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement