Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT Vs MI: गुजरात टाइटंस की अहमदाबाद में धमाकेदार जीत, नूर अहमद के सामने मुंबई इंडियंस के दिग्गज हुए फेल

Gujrat Titans Vs Mumbai Indians Scorecard: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच अहमदाबाद में खेले हाई स्कोरिंग मुकाबले में मेजबानों ने बाजी मारी है. मुंबई को लगातार दूसरे मैच में हार मिली है. 

GT Vs MI: गुजरात टाइटंस की अहमदाबाद में धमाकेदार जीत, नूर अहमद के सामने मुंबई इंडियंस के दिग्गज हुए फेल

Gujrat Titans Vs Mumbai Indians 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस (Gujrat Titans Vs Mumbai Indians) के बीच मुकाबला गुजरात के नाम रहा है. हार्दिक पंड्या की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम पूरी तरह से बेअसर साबित हुई. कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन इस मुकाबले में भी बड़ी पारी खेलने में नाकमायाब रहे.  

55 रनों से जीता गुजरात टाइटंस ने मैच 
गुजरात टाइटंस ने मुकाबला 55 रोनं के बड़े अंतर से जीत लिया है. शुभमन गिल के 56 रनों और डेविड मिलर की 46, अभिनव मनोहर की 42 रनों की पारियों की बदौलत गुजरात ने जीत के लिए 208 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में मुंबई इंडियंस की पूरी टीम 20 ओवर में सिर्फ152 रन ही बना सकी. मुंबई की बल्लेबाजी फिर से बिखर गई और सिर्फ नेहल वढ़ेरा ही 40 रनों की पारी खेल सके. 

यह भी पढ़ें: Mukesh Kumar: पुलिस की परीक्षा में 3 बार फेल होने से DC के मैच विनर बनने तक का सफर

नूर अहमद ने झटके 3 विकेट, शमी की शानदार गेंदबाजी 
गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने भी इस मुकाबले में अपना बेहतरीन योगदान दिया. टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट नूर अहमद ने लिए. नुर ने 4 ओवर में 37 रन देकर 3 सफलता हासिल की जबकि राशित खान को 2 विकेट मिले. मोहम्मद शमी ने सबसे किफायती गेंदबाजी की और 4 ओवर में सिर्उ 18 रन दिए और 1 विकेट भी लिया. मुंबई इंडियंस के लिए पीयूष चावला ने 2 विकेट लिए जबकि अर्जुन तेंदुलकर को 1 सफलता मिली. इस मैच में अर्जुन ने 2 ओवर में 9 रन खर्च किए.

यह भी पढ़ें: Shikhar Dhawan और शाहिद कपूर की मुलाकात की फोटो पर Punjab Kings का फिल्मी कैप्शन, आप भी देखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement