Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: Harry Brook का फ्लॉप शो जारी, लगातार 2 मैच में 0 पर आउट होने के बाद फैंस ने उड़ाया मजाक  

Harry Brook Form: सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 की बड़ी बोली लगाकर हैरी ब्रुक को अपने साथ जोड़ा था लेकिन इस लीग टूर्नामेंट में खिलाड़ी का बल्ला खामोश है. पिछले 2 मैच में वह बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हो रही है. 

IPL 2023: Harry Brook का फ्लॉप शो जारी, लगातार 2 मैच म�ें 0 पर आउट होने के बाद फैंस ने उड़ाया मजाक  

Harry Brook Form 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 में महंगे बिकने वाले खिलाड़ियों में हैरी ब्रुक का भी नाम है. सनराइजर्स हैदराबाद ने 1325 करोड़ रुपये में उन्हें अपने साथ जोड़ा है. हालांकि इस खिलाड़ी का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस ब्रुक की फॉर्म (Harry Brook)  की आलोचना कर रहे हैं. इंग्लैंड के इस तूफानी बल्लेबाज की क्षमता और फॉर्म को देखते हुए ही टीम ने उन पर भरोसा जताया था लेकिन अब तक वह उस पर खरे नहीं उतर सके हैं. सोशल मीडिया पर लगातार 2 मैच में बिना खाता खोले आउट होने का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है. 

IPL 2023 में लगातार खराब फॉर्म में हैं ब्रुक 
आईपीएल 2023 में हैरी ब्रुक ने एक शतक भी लगाया है लेकिन उस मुकाबले को छोड़ दिया जाए तो रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उनकी इसलिए भी खिंचाई कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने सेंचुरी ठोकने के बाद कहा था कि भारत में मेरे आलोचकों को मैंने जवाब दे दिया है.
 

यह भी पढ़ें: सवाई मानसिंह स्टेडियम में होगी बरसेंगे रन या गेंदबाजों का दिखेगा जलवा, जानें कैसी है RR Vs GT मैच की पिच

कुछ फैंस आईपीएल में उन्हें इतनी बड़ी रकम देकर खरीदे जाने की भी आलोचना कर रहे हैं और उनका कहना है कि विदेशी खिलाड़ियों को इतने पैसे मिले हैं जबकि भारतीय युवा खिलाड़ियों को बहुत कम कीमत में खरीदा गया है.

यह भी पढ़ें: विराट और गौतम की लड़ाई में युवराज सिंह ने ले लिए मजे, दोनों दोस्तों को दे दिया बिजनेस आइडिया 

कुछ फैंस ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह हर मैच में फरफॉर्म नहीं करते हैं बल्कि कभी-कभार एकाध मैच में अच्छा खेलते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement