Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023. पिछले सीजन के ऑरेंज कैप विनर का 0 पर आउट होने का रिकॉर्ड, Jos Buttler के बल्ले पर कैसे लगा ग्रहण

Jos Buttler 5 Ducks: पिछले सीजन में जोस बटलर के बल्ले से आग निकल रही थी और वह दनादन रन बना रहे थे. ऑरेंज कैप भी उनके ही सिर पर सजा था लेकिन इस सीजन में इस खिलाड़ी की फॉर्म कहीं गुम हो गई है.

IPL 2023. पिछले सीजन के ऑरेंज कैप विनर का 0 पर आउट होने का रिकॉर्ड, Jos Buttler के बल्ले पर कैसे लगा ग्र�हण

Jos Buttler Out Of Form

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में राजस्थान रॉयल्स अपने सभी मैच खेल चुकी है और 14 प्वाइंट के साथ प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद न के बराबर है. इस सीजन में टीम के औसत प्रदर्शन की एक वजह जोस बटर का आउट ऑफ फॉर्म होना भी है. पिछले सीजन के ऑरेंज कैप विनर के लिए इस साल खाता खोलना भी टेढ़ी खीर साबित हो रहा है. उन्होंने 0 पर आउट होने का एक शर्मनाक रिकॉर्ड बना लिया है.

IPL में इस साल रहा बटलर का प्रदर्शन सबसे बुरा 
जोस बटलर को आईपीएल के बड़े मैच विनर खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है. हालांकि इस सीजन उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. उन्होंने साल 2016 में आईपीएल में अपना डेब्यू किया था. बटलर पहले साल से ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और 81 पारियों में सिर्फ 1 बार 0 पर आउट हुए थे. जबकि इस सीजन में जोस बटलर 5 बार शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौटे हैं. इंग्लैंड के लिमिटेड ओवर के कप्तान के बल्ले से इस सीजन में 4 अर्धशतकीय पारियां जरूर देखने को मिली है. हालांकि ये आंकड़े उनके नाम के मुताबिक नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में धोनी के बल्ले से निकलेंगे धुआंधार छक्के या फिरकी पर नाचेंगे बैटर्स, जानें कैसी है कोटला की पिच   

बटलर के नाम जुड़ गया अनचाहा रिकॉर्ड 
जोस बटलर इस सीजन में 5 मैच में खाता नहीं खोल सके और इसके साथ ही उनके नाम अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. वह एक सीजन में सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट होने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. बटलर एक ही सीजन में 5 बार बिना खाता खोले पवेलियन लौटने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. इससे पहले यह रिकॉर्ड शिखर धवन और हर्शल गिब्स के नाम था. धवन साल 2020 के सीजन में 4 बार जबकि हर्शल गिब्स साल 2009 के सीजन 4 बार बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में धोनी के बल्ले से निकलेंगे धुआंधार छक्के या फिरकी पर नाचेंगे बैटर्स, जानें कैसी है कोटला की पिच 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement