Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KKR vs RCB: रसल और साउदी समेत केकेआर के वो 5 खिलाड़ी जो आरसीबी के लिए बन सकते हैं सबसे बड़ा खतरा

Indian Premier League 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो पलक झपकते ही किसी भी मैच का रुख पलटने का दम रखते हैं.

KKR vs RCB: रसल और साउदी समेत केकेआर के वो 5 खिलाड़ी जो आरसीबी के लिए बन सकते हैं सबसे बड़ा खतरा

ipl-2023-kkr-vs-rcb-5 player to watch in kolkata knight rider vs royal challengers bangalore andre russel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल (IPL 2023) की सबसे मजबूत टीमों में से एक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने इस सीजन अपने अभियान की शानदार शुरुआत की है. उन्होंने पहले ही मुकाबले में 5 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को मात दी थी. अब अपने विजयी अभियान  को जारी रखने के लिए टीम कोलकाता पहुंच चुकी हैं, जहां उनका सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) से होगा. अपने होम ग्राउंड पर खेल रही कोलकाता को हराना आरसीबी के लिए आसान नहीं होगा. हालांकि टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो बैंगलोर की जीत की लय को तोड़ सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: इन 5 गलतियों की वजह से जीता हुआ मैच हार गई राजस्थान रॉयल्स, ये है सबसे बड़ी हार की वजह

अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज अपनी धुंआधार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. अगर उन्हें आज अच्छी शुरुआत मिलती है तो बैंगलोर की चिंताएं बढ़ सकती हैं. आंद्रे रसल अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से किसी भी टीम पर भारी पड़ सकते हैं. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर गेंद के साथ बल्ले से धमाल मचाने के लिए तैयार हां. सुनील नरेन का बल्ला कई सीजन से नहीं चल रहा है लेकिन अगर आज के मैच में चल गया तो आरसीबी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पिच से थोड़ी से मदद मिल जाए तो टिम साउथी सबसे खतरनाक गेंदबाज हो जाते हैं. आज को इडेन गार्डेंस पर गदर मचाने के लिए तैयार होंगे. 

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित 11

वेंकटेश अय्यर, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउथी, उमेश यादव, अनुकूल रॉय और वरुण चक्रवर्ती.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित 11

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, माइकल ब्रेसवेल, शाहबाज अहमद, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, आकाश दीप और मोहम्मद सिराज. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement