Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Krunal Pandya की कप्तानी के मुरीद हुए यह दिग्गज क्रिकेटर, बताया गेम का शानदार रीडर 

Sunil Gavaskr Lauds Krunal Pandya: मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार 5 रनों की जीत के बाद क्रुणाल पंड्या की कप्तानी की भी काफी तारीफ हो रही है. सुनील गावस्कर ने लखनऊ के कप्तान की तारीफ करते हुए उन्हें बेहतरीन गेम रीडर बताया.

Krunal Pandya की कप्तानी के मुरीद हुए यह दिग्गज क्रिकेटर, बताया गेम का शानदार रीडर 

Sunil Gavaskar Lauds Krunal Pandya Captaincy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस (LSG Vs MI) को हराकर आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर दी है. करीबी मुकाबले में लखनऊ ने मुंबई इंडियंस को मात दी और इस जीत के बाद क्रुणाल पंड्या की कप्तानी की भी तारीफ हो रही है. क्रुणाल की कप्तानी और सूझबूझ ने दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर को भी प्रभावित किया है. उन्होंने लखनऊ के कार्यवाहक कप्तान की तारीफ करते हुए कहा कि वह गेम के अच्छे रीडर हैं. उन्होंने सही समय पर फैसले लिए और नतीजे उनके पक्ष में गए. 

क्रुणाल पंड्या की कप्तानी ने जीता गावस्कर का दिल 
सुनील गावस्कर ने क्रुणाल की तारीफ करते हुए कहा, 'क्रुणाल पंड्या गेम के बेहतरीन रीडर हैं और उन्होंने परिस्थितियो को बखूबी समझा. क्रुणाल ने बहुत शानदार तरीके से अपनी लाइन को बदला. उन्होंने चार ओवर में 27 रन ही खर्च किए क्योंकि विपक्षी टीम की मजबूती और कमजोरी को अच्छी तरह से समझने में कामयाब रहे.' केएल राहुल के चोटिल होने की वजह से पंड्या अब बचे हुए सभी मुकाबलों की कप्तानी करेंगे. उनके नेतृत्व में अगर टीम का प्रदर्शन अच्छा रहता है तो कुछ एक्सपर्ट तो उन्हें ही नियमित कप्तान बनाने की मांग अभी से ही कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL में धमाल मचा रहे इन 2 खिलाड़ियों को टीम इंडिया में देखना चाहते हैं हरभजन सिंह, बताया भविष्य का स्टार

लखनऊ सुपर जायंट्स के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद कायम 
करो या मरो मुकाबले में लखनऊ ने  मुंबई इंडियंस को मात देकर 2 प्वाइंट हासिल किए हैं. अब लखनऊ के कुल 15 अंक है और अंक तालिका में टीम तीसरे नंबर पर है. प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने के लिए लखनऊ को आखिरी मुकाबला जीतना जरूरी है क्योंकि इस सीजन में 16 से कम अंकों में प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद न के बराबर है. अब देखना है कि क्रुणाल पंड्या की कप्तानी में टीम कहां तक सफर कर पाती है और आगे के मुकाबलों में वह कैसी कप्तानी करते हैं.

यह भी पढ़ें: Rohit ने मारा छक्का और मैदान पर मचा Kohli Kohli का शोर, नवीन के साथ फैंस ने किया खेल  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement