Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपनी ही टीम के साथी को Krunal Pandya ने दिया धक्का, RCB के खिलाफ खेली थी धुआंधार पारी

Indian Premier League: सोमवार को बेंगलोर और लखनऊ बेहद ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिला था जहां आखिरी गेंद पर मैच का फैसला हुआ था.

अपनी ही टीम के साथी को Krunal Pandya ने दिया धक्का, RCB के खिलाफ खेली थी धुआंधार पारी

Ipl 2023 krunal pandya pushes nicholas pooran in pool LSG player who hit brilliant fifty against virat kohli 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 में सोमवार को एक रोमांचक मुकाबला खेला गया जहां मैच का नजीता आखिरी गेंद पर निकला. इस मैच में कई स्टार खिलाड़ी खेलते नजर आए थे. लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super League) ने बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को आखीरी गेंद पर हराकर सीजन की अपनी तीसरी जीत दर्ज की और अंक तालिका में पहला स्थान भी हासिल कर लिया. इस मुकाबले के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाड़ियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इसी दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें लखनऊ के स्टार खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या अपनी टीम के खिलाड़ी पूल में ढकलते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: सूर्या होंगे बाहर? सीजन की पहली जीत हासिल करने के लिए क्या होगी दोनों टीमों की बेस्ट प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जाइटंस के निकोलस पूरण ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे तेज फिफ्टी जड़ दी. पूरन की बदौलत लखनऊ ने आखिरी गेंद पर जीत हासिल कर ली. उन्होंने सिर्फ 19 गेंदों में 65 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 7 छक्के और 4 चौके लगाए. उसी निकोलस पूरन को क्रुणाल पंड्या ने पूल में ढकेल दिया. दोनों की इस वीडियो को क्रुणाल पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट कर दिया है. दोनों के बीच मस्ती मजाक चल रही थी. इसी दौरान निकोलस पूरन पूल के किनारे पर खड़े थे और पंड्या उन्हें ढकेलने की कोशिश कर रहे थे और आखिरकार वह उसमें कामयाब हो जाते हैं. 

पूरन ने लगाई थी IPL 2023 की दूसरी सबसे तेज फिफ्टी

आपको बता दें कि रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी और ग्लैन मैक्सवेल की फिफ्टी की बदौलत 20 ओवर में 212 रन बनाए. कोहली ने 44 गेंद 61 रन बनाए. उन्होंने 4 चौके और 4 छक्के लगाए. कप्तान फाफ डुप्लेसी ने 46 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्के लगाए. हालांकि ग्लैन मैक्सवेल ने 29 गेंदों में ताबड़तोड़ 59 रन बनाए और टीम को 212 रन तक पहुंचा दिया. 213 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपरजाइट्स के तीन विकेट सिर्फ 23 रन पर गिर गए. हालांकि बाद में मार्कस स्टोयनिस और निकोलस पूरन की तूफानी पानी ने मैच का रुख पलट दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement