Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LSG Vs CSK: रवींद्र जडेजा की गेंद गोली जैसे सीधे विकेट में जा घुसी, वीडियो में देखें कैसे हक्के-बक्के रह गए मार्कस स्टॉयनिस 

Ravindra Jadeja Epic Delivery: लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले में मार्कस स्टॉयनिस का विकेट रवींद्र जडेजा ने लिया. जडेजा की यह डिलीवरी इतनी शानदार थी कि बल्लेबाज पूरी तरह से चकमा खा गए.

LSG Vs CSK: रवींद्र जडेजा की गेंद गोल�ी जैसे सीधे विकेट में जा घुसी, वीडियो में देखें कैसे हक्के-बक्के रह गए मार्कस स्टॉयनिस 

Ravindra Jadeja Delivery To Marcus Stoinis

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रवींद्र जडेजा इस वक्त आईपीएल में सबसे अनुभवी गेंदबाजों में से एक हैं.  लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स (LSG Vs CSK) के बीच चल रहे मुकाबले में रवींद्र जडेजा अपनी एक शानदार गेंद की वजह से छा गए हैं. जडेजा ने मार्कस स्टॉयनिस का विकेट लिया और यह डिलीवरी इतनी शानदार थी कि गेंद सीधे विकेट से जा टकराई. स्टायनिस एक पल के लिए भौचक्के रह गए और उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि उनका विकेट गिर चुका है. इस विकेट टेकिंग डिलीवरी का वीडियो आईपीएल के ट्विटर हैंडल से भी किया गया है. 

जडेजा की गेंद पर मार्कस स्टॉयनिस खा गए चक्कर 
रवींद्र जडेजा की गेंद सीधे विकेट से जा लगी और दो गिल्लियां उखर गईं. इसके बाद मार्कस स्टॉयनिस हैरान रह गए और वह अविश्वास की स्थिति में अपना सिर हिलाते दिखे. यह गेंद इतनी सॉलिड थी कि बल्लेबाज के पास बचाव के लिए कोई मौका ही नहीं था. 

यह भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी ने की केएल राहुल से मुलाकात, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही प्यारी तस्वीर आप भी देखें

बारिश की वजह से रद्द हुआ मैच 
मैच की बात करें तो बारिश से बाधित मैच के टॉस में भी देरी हुई थी. टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. हालांकि 19.2 ओवर के बाद बारिश फिर से शुरू हो गई. बारिश रुकने के आसार नहीं दिखे तो दोनों कप्तानों की सहमति से मैच रद्द कर दिया गया है. वर्षा बाधित मुकाबले में लखनऊ के बल्लेबाजों ने निराश किया लेकिन एक छोर से आयुष बदोनी डटे रहे और 33 गेंदों में 59 रनों की पारी खेलकर अंत तक नाबाद रहे.

यह भी पढ़ें: मोहाली में रोहित शर्मा-शिखर धवन का दिखेगा दम या अर्शदीप सिंह बरपाएंगे कहर, जानें कैसी है पिच  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement